विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए किसी भी पार्टी का करेंगे सहयोग: सीताराम येचुरी

सीकर जिले की धोद विधानसभा में माकपा प्रत्याशी पेमाराम व सीकर विधानसभा से प्रत्याशी उस्मान खां के समर्थन में आयोजित जनसभा को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी व कॉमरेड अमराराम सहित अनेक नेताओं ने संबोधित किया

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए किसी भी पार्टी का करेंगे सहयोग: सीताराम येचुरी

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सीकर जिले में अब भाजपा, कांग्रेस के साथ अन्य पार्टियां प्रचार करने पहुंच रही हैं. प्रदेश में मार्क्सवादी कम्युनिटी पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के पहुंचने का सिलसिला भी जारी हो चुका है. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी सहित कई दिग्गज नेता आज सीकर आए.

सीकर जिले की धोद विधानसभा में माकपा प्रत्याशी पेमाराम व सीकर विधानसभा से प्रत्याशी उस्मान खां के समर्थन में आयोजित जनसभा को मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी व कॉमरेड अमराराम सहित अनेक नेताओं ने संबोधित किया.

भाजपा को केंद्र और राज्यों में सत्ता से दूर करने के लिए किसी भी पार्टी के साथ सहयोग करेंगे.

सीताराम येचुरी

राष्ट्रीय महासचिव, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी

उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे और पार्टी के संघर्ष के बल पर आगामी विधानसभा चुनाव में माकपा प्रत्याशी की जीत के दावे किए. सीताराम येचुरी ने भाजपा और कांग्रेस के घोषणा पत्र के सवाल पर कहा कि जनता उनके घोषणा पत्र, कथनी और काम करने के बीच के फर्क को अच्छी तरह समझ चुकी है. उन्होंने कहा घोषणाएं तो हर बार चुनाव के समय होती रहती है लेकिन बाद में घोषणाओं और वादों को पूरा करने में उनकी कोई रुचि नहीं रहती है.

वहीं सीकर जिले की दांतारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी कल माकपा प्रत्याशी अमराराम के समर्थन में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी की जनसभा का आयोजन होगा. जिसमें भी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी सहित अनेक नेता जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: भरतपुर में आज 3 मुख्यमंत्रियों की एक साथ जनसभा, बेनीवाल-मीणा समेत चौटाला भी भरेंगे हुंकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close