विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: भरतपुर में आज 3 मुख्यमंत्रियों की एक साथ जनसभा, बेनीवाल-मीणा समेत चौटाला भी भरेंगे हुंकार

Bharatpur News: राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर 25 नवंबर को एक साथ वोटिंग होनी है. अब मात्र 5 दिन का समय शेष बचा है. इसीलिए सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को राजस्थान के रण में उतार दिया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: भरतपुर में आज 3 मुख्यमंत्रियों की एक साथ जनसभा, बेनीवाल-मीणा समेत चौटाला भी भरेंगे हुंकार

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारकों द्वारा अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए दिनों दिन जनसभा आयोजित की जा रही है. भरतपुर और डीग जिले में सोमवार का दिन स्टार प्रचारकों के नाम रहने वाला है. जिले में तीन मुख्यमंत्री और एक उप मुख्यमंत्री के साथ पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद द्वारा अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जाट वोटर्स पर सीधा फोकस

जानकारी के मुताबिक, भरतपुर विधानसभा सीट पर आरएलडी और कांग्रेस का गठबंधन है. इस सीट से डॉ. सुभाष गर्ग को प्रत्याशी बनाया है. इसी के समर्थन में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करेंगे. आरएलडी राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की इस जनसभा को संबोधित करने की मुख्य वजह जाट मतों पर मुख्य फोकस करना है. जाट समाज किसी भी प्रत्याशी की जीत में निर्णायक भूमिका निभाता है. 

योगी आदित्यनाथ भी करेंगे जनसभा

जिले की नदबई विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जगत सिंह के समर्थन में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जवाहर सिंह बेढम के समर्थन में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे और नगर विधानसभा क्षेत्र से आजाद समाज पार्टी और आरएलपी पार्टी के गठबंधन के तहत उतारे गए प्रत्याशी नेम सिंह फौजदार के समर्थन में जनसभा संबोधित करेंगे. 

कोली के समर्थन में उतरेंगे मीणा

बात वैर भुसावर विधानसभा क्षेत्र की करे तो यहां से भाजपा प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के समर्थन में राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा जनसभा संबोधित करेंगे. भरतपुर विधानसभा क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. मोहन सिंह के समर्थन में जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गांव गांव जनसंपर्क करेंगे. जिले में होने वाली इन जनसभाओं को लेकर सभी प्रत्याशियों के द्वारा लगभग तैयारी पूरी कर गई है. साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने भी कमर कसली है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close