विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: 'ईडी, सीबीआई, आईटी की कार्रवाई उन्हीं राज्यों में होती है जहां कांग्रेस सत्ता में है'

कांग्रेस नेता व प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोमवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ED, CBI, आईटी की कार्रवाई सिर्फ उसी राज्य में होती है जहां कांग्रेस की सरकार है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: 'ईडी, सीबीआई, आईटी की कार्रवाई उन्हीं राज्यों में होती है जहां कांग्रेस सत्ता में है'
पवन खेड़ा (फाइल फोटो)
jaipur:

Pawan Kheda Press Conference 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव में नेताओं की जुबानी जंग जारी है. कांग्रेस नेता व प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोमवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ED, CBI, आईटी की कार्रवाई सिर्फ उसी राज्य में होती है जहां कांग्रेस की सरकार है.

उन्होंने विश्वास जताया कि राजस्थान में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी. खेडा ने कहा कि भाजपा के जो भी केंद्रीय नेता राजस्थान आ रहे हैं उनके पास राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार द्वारा जनता को दी गई गारंटियों के विरुद्ध बोलने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वे केवल हिन्दू-मुस्लिम पर बोलकर चले जाते हैं.

कांग्रेस के मीडिया एवं पब्लिसिटी विभाग के अध्यक्ष खेड़ा ने पीएम मोदी को घेरेते हुए कहा, प्रधानमंत्री जी ने काम करके नहीं विज्ञापन के माध्यम से सरकार चलाई है. कोरोना काल के दौरान जिन अखबारों ने सच दिखाया उन सभी पर रेड डाली गई.

उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक सब जगह इनके (ED, CBI, Income Tax) द्वारा छापे डाले जा रहे है. उन्होंने बताया कि राजस्थान के अलवर से बीजेपी सांसद चांद नाथ द्वारा 52 करोड़ रुपए का काला धन गुजरात के आंगनिया रमणी भाई पटेल के माध्यम से कनाडा भेज रहे हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे पर भी लगे गंभीर आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने 10,000 करोड़ की गांजे की खेती की है. 

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह 52 करोड़ रुपए कहां से आए है. क्या यह पैसा हवाले से पैसा भेजा गया है. बीजेपी को यह बात साफ़ करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि बाबा बालक नाथ साधु-संतों के सम्मान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. सबसे पहले तो बाबा को यह बताना चाहिए कि यह पैसा किसका है, और कहां से आया है. पवन खेड़ा ने कहा कि बाबा बालकनाथ कब तक खैर मनाएंगे. क्योंकि कभी तो केंद्र में भी सरकार बदलेगी ही.

प्रधानमंत्री जी ने काम करके नहीं विज्ञापन के माध्यम से सरकार चलाई है. कोरोना काल के दौरान जिन अखबारों ने सच दिखाया उन सभी पर रेड डाली गई. वहीं अगर हमारी कांग्रेस सरकार विज्ञापन देती है तो प्रधानमंत्री जी को तकलीफ होती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रचार के वर्ल्ड चैंपियन है.

ये भी पढ़ें-मल्लिकार्जुन खरगे ने किया ऐलान, बोले, 'हमने जो वादे किए हैं, उन्हें हम निभाएंगे, उन्हें पूरा करेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close