विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election: बांदीकुई में बसपा उम्मीदवार को किडनैप करने की कोशिश, शोर मचाने पर भाग छूटे बदमाश

बसपा प्रत्याशी भवानी सिंह का कहना है कि, रविवार को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती की बांदीकुई में एक बड़ी सभा रखी गई है,जिसकी वजह से विपक्षी घबरा गए हैं. उन्हें डरा धमका कर चुनाव ना लड़ने की धमकियां जी रही हैं. 

Read Time: 3 min
Rajasthan Election: बांदीकुई में बसपा उम्मीदवार को किडनैप करने की कोशिश, शोर मचाने पर भाग छूटे बदमाश
बांदीकुई से बसपा प्रत्याशी भवानी सिंह

Rajasthan News: जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे ही चुनाव में नई घटनाएं सामने आने लगी है ताजा मामला बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र का है जहां गुरुवार को बसपा उम्मीदवार भवानी सिंह माल के अपहरण का प्रयास हुआ जिसके बाद प्रत्याशी ने चुनाव पर्यवेक्षक के नाम ज्ञापन देकर बदमाशों पर कार्रवाई और उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है. 

अपहरण के मामले पर भवानी सिंह माल का कहना है कि 2 दिन पहले वे रात 9:30 बजे के आसपास अपने कार्यालय के बाहर घूम रहे थे तभी कुछ कर सवार बदमाश आए और बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए अनाप-शनाप बात करने लगे. थोड़ी बहुत कहासुनी के बाद बदमाशों ने प्रत्याशी को कार में डालने का प्रयास किया, लेकिन उनके शोर मचाने पर बदमाश वहां से भाग छूटे. 

बांदीकुई विधानसभा से बसपा प्रत्याशी भवानी सिंह माल ने कहा कि उन्होंने इस मामले में ज्ञापन में चुनाव पर्यवेक्षक के नाम ज्ञापन दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, दिनभर प्रचार के बाद वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात मीटिंग ले रहे थे. जहां उनके कार्यालय के बाहर बदमाशों ने उनका किडनैप करने का प्रयास किया. उनकी मांग है कि चुनाव आयोग उन्हें सुरक्षा दे. 

बांदीकुई विधानसभा से बसपा प्रत्याशी भवानी सिंह माल ने कहा कि उन्होंने इस मामले में ज्ञापन में चुनाव पर्यवेक्षक के नाम ज्ञापन दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि दिनभर प्रचार के बाद वो अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर रात मीटिंग ले रहे थे. जहां उनके कार्यालय के बाहर बदमाशों ने उनका किडनैप करने का प्रयास किया. उनकी मांग है कि चुनाव आयोग उन्हें सुरक्षा दे. 

बसपा प्रत्याशी भवानी सिंह का कहना है कि, रविवार को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती की बांदीकुई में एक बड़ी सभा रखी गई है जिसकी वजह से विपक्षी घबरा गए हैं. उन्हें डरा धमका कर चुनाव ना लड़ने की धमकियां जी रही हैं. 

यह भी पढ़ें-'BJP में 12 दूल्हे और एक लुटेरी दुल्हन, कांग्रेस में दूल्हा ही गायब', CM फेस पर बेनीवाल ने कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close