विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election Results: भाजपा मुख्यालय में जश्न का माहौल, कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा छाया

Rajasthan Assembly Election Results: मतगणना के दोपहर एक बजे तक के रुझानों में भाजपा को बढ़त मिलने के साथ ही यहां पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को जश्न मनाते देखा जा सकता है. वहीं कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा पसरा है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election Results: भाजपा मुख्यालय में जश्न का माहौल, कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा छाया

Election Results 2023 Updates: मतगणना के दोपहर एक बजे तक के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बढ़त मिलने के साथ ही यहां पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को जश्न मनाते देखा जा सकता है, वहीं चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए बनाए गए पार्टी के ‘वार रूम' में सन्नाटा छाया हुआ है.

भाजपा कार्यकर्ता सुबह-सुबह ही पार्टी कार्यालय पहुंच गए और रुझानों में पार्टी को कांग्रेस पर बढ़त मिलती दिखाई देने के साथ ही उन्होंने ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया.

पार्टी कार्यालय में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी हैं. उन्होंने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने दावा किया, ''भाजपा को प्रचंड जीत मिलने जा रही है और वह सरकार बनाएगी.''

वहीं कांग्रेस कार्यालय में कोई कार्यकर्ता नजर नहीं आया और सभी नेता कार्यालय के अंदर बैठकर रुझानों का आकलन कर रहे हैं. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, राज्य की 199 सीटों के लिए अब तक आए रुझानों में 112 सीटों पर भाजपा, जबकि 72 सीटों पर कांग्रेस आगे है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election Results 2023 Live: सीएम गहलोत की प्रतिष्ठा दांव पर,जोधपुर की 10 विधानसभा सीटों में से 7 सीटों पर भाजपा आगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close