विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election Voting: झालावाड़ में वसुंधरा राजे ने पोते विनायक के साथ किया मतदान, महिलाओं के साथ खिंचवाई सेल्फी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आज शनिवार (25 नवंबर) को मतदान हो रहा है. मतदान आज सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे चलेगा. राज्य में विधानसभा की 200 सीटें हैं लेकिन 199 सीटों पर मतदान हो रहा है. मगर श्रीगंगानगर जिले के करणपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गुरमीत सिंह के निधन के बाद यहां चुनाव स्थगित कर दिया गया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election Voting: झालावाड़ में वसुंधरा राजे ने पोते विनायक के साथ किया मतदान, महिलाओं के साथ खिंचवाई सेल्फी
मतदान के बाद सेल्फी खिंचवाती पूर्व सीएम वसुंधरा राजे
Jhalawar:

Rajasthan Assembly Election 2023: झालावाड़ के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित मतदान केंद्र पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने अपने पोते विनायक प्रताप सिंह के साथ मतदान किया है. वसुंधरा राजे शनिवार सुबह लगभग 8:45 बजे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंची और सीधे मतदान कक्ष में जाकर पहले मतदान किया और उसके बाद में पोते विनायक प्रताप सिंह ने मतदान किया. पोते विनायक प्रताप सिंह ने पहली बार किसी चुनाव में मतदान किया है.

मतदान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने किया दावा

पूर्व सीएम वसुंधरा ने मतदान के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए दावा किया कि इस बार प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने वाली है. वसुंधरा मीडिया से बातचीत के बाद झालावाड़़ विधानसभा क्षेत्र के अन्य गांवों के दौरे पर निकल पड़ी, जहां उन्होंने कई मतदान केंद्र का दौरा किया.

झालावाड़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकलीं वसुंधरा

मतदान के बाद पूर्व सीएम राजे ने सबसे पहले झालावाड़ विधानसभा क्षेत्र के बगदार गांव पहुंची, जहां पर उन्होंने पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान की स्थिति का जायजा लिया. उसके बाद राजे का काफिला जरेल होता हुआ बोरदा पहुंचा, जहां पोलिंग स्टेशन पर बनाए गए सेल्फी बूथ पर उन्होंने महिलाओं के साथ सेल्फी खिंचवाई.

राजे से मिलने सड़कों पर खड़े रहे कार्यकर्ता

वसुंधरा राजे का काफिला कुल 20 मतदान केंद्रों पर दौरे पर पहुंची. इस दौरान पूरे रास्ते उनसे मिलने और उनका स्वागत करने वाले कार्यकर्ताओं उनके स्वागत के खड़ रहे. इस दौरान राजे ने मतदान केंद्रों के बाहर खड़े समर्थकों से उचित दूरी बनाए रखी और मतदान केंद्र से नियमानुसार तय की गई दूरी के बाहर जाकर कार्यकर्ताओं से मिलीं.

इसे भी पढ़े:  Rajasthan Assembly Elections 2023 Voting: पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के पौत्र ने किया मतदान, सवाल पूछने पर बोले, 'मैंने...को वोट दिया'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close