Rajasthan: 'PHC बंद करना चिकित्सा सुविधाओं पर डकैती जैसा', राजस्थान में वायरल हो रहा पूर्व MLA का पोस्ट

CM Bhajanlal News: राजस्थान के डीग नगर विधानसभा के पूर्व विधायक वाजिद अली ने सीएम भजनलाल शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ये आरोप पूर्व विधायक एक पोस्ट शेयर करके लगाए है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ex MLA Wajib Ali allegation on CM Bhajanlal: राजस्थान के डीग नगर विधानसभा के पूर्व विधायक वाजिब अली ने सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) और स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधा है और राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ये आरोप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) के हैंडल के जरिए लगाए हैं. गुरुवार को अपने अकाउंट पर पूर्व विधायक वाजिब अली ने एक पोस्ट शेयर की. जिसमें उन्होंने कहा है कि गढ़ी मेवात डायना का वास में पीएचसी बंद करना गलत है.उन्होंने अपनी पोस्ट में दोनों को टैग करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री श्री भजनलाल जी, स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र जी आपका गढ़ी मेवात डायना का वास में पीएचसी बंद करना गलत है, अगर आप नई पीएचसी नहीं खोल सकते तो कम से कम जो चल रही हैं उन्हें तो बंद न करें. ये जनता की चिकित्सा सुविधाओं पर डकैती है.

Advertisement

जनता से चिकित्सा सुविधाओं पर डाका डालने जैसा

इस पोस्ट में पूर्व विधायक ने राज्य सरकार पर जनता से चिकित्सा सुविधाओं पर डाका डालने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में उनकी सरकार ने शहर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कई चिकित्सा योजनाएं शुरू की थी. जैसे शहर में रेलवे अंडर के पास उप जिला अस्पताल के लिए जमीन आवंटन, गुलपाड़ा में ट्रॉमा सेंटर समेत कई सुविधाएं शुरू की गई थी. जिसके तहत उस जमीन पर उप जिला अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर का निर्माण कार्य शुरू हुआ.

Advertisement

भाजपा सरकार को पसंद नहीं आई कांग्रेस की योजना

इसके साथ ही शहरी क्षेत्र में हर गांव में लोगों को चिकित्सा सुविधाएं सुलभ कराने के लिए डीग के डायना का वास और अन्य गांवों में पीएचसी स्वीकृत की गई थी, जो भाजपा सरकार को पसंद नहीं आई और इसका काम रुकवा दिया गया. साथ ही नई पीएचसी खोलने की बजाय डायना का वास गांव में पीएचसी को बंद कर अन्यत्र शिफ्ट किया जा रहा है, जो जनता की चिकित्सा सुविधाओं पर डाका है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 70 हजार करोड़ रुपये के निवेश से 37000 नौकरियों का सृजन: करण अदाणी