RJS Result: बाड़मेर के वैभव गढ़वीर ने RJS रिजल्ट में मारी बाजी, पिता बोले- बेटे ने सीना गर्व से चौड़ा कर दिया

वैभव के पिता का कहना है कि पिता तो बेटे को आगे बढ़ाता ही है, लेकिन जब बेटा पिता का नाम रोशन करता है तो सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बाड़मेर के वैभव गढ़वीर ने RJS रिजल्ट में मारी बाजी

RJS Result 2024: रविवार को राजस्थान ज्यूडिशियल सर्विस का रिजल्ट घोषित कर दिया है. रिजल्ट में हनुमानगढ़ की राधिका बंसल ने पहला स्थान प्राप्त किया है. राजस्थान हाईकोर्ट द्वारा घोषित रिजल्ट में शीर्ष 10 में 9 बेटियां शामिल हैं. रिजल्ट जारी होने के बाद सफल होने वाले अभ्यर्थियों के घर में खुशी का माहौल है. आरजेएस रिजल्ट में बाड़मेर के वैभव गढ़वीर का आरजेएस में चयन हुआ है. 

वैभव के घर बधाई देने वालों का ताता

वैभव गढ़वीर बाड़मेर के सीमावर्ती चौहटन क्षेत्र के रहने वाले हैं. RJS परीक्षा में चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर है. वैभव के घर बधाई देने वालों का ताता लगा हुआ है. वैभव के पिता शंभू राम गढ़वीर चौहटन उप जिला अस्पताल में प्रमुख चिकित्सा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं. वैभव गढ़वीर ने आरजेएस परीक्षा में 209 सी रैंक प्राप्त की है. वैभव ने 10th तक की स्कूलिंग बाड़मेर की मॉडर्न स्कूल से की है.

चौहटन क्षेत्र के पहले न्यायिक मजिस्ट्रेट बने

12वीं डीपीएस जोधपुर से करने के बाद जयपुर में रह कर आरजेएस की तैयारी शुरू की की थी. रविवार को परिणाम जारी होने के बाद परिवार सहित इलाके में खुशी की लहर है. वैभव चौहटन क्षेत्र के पहले न्यायिक मजिस्ट्रेट बने हैं, बेटे के न्यायिक मजिस्ट्रेट बनने के बाद डॉक्टर पिता शंभू राम बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि पिता तो बेटे को आगे बढ़ाता ही है, लेकिन जब बेटा पिता का नाम रोशन करता है तो सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है.

जैसे ही रिजल्ट जारी हुआ, रिश्तेदारों, पड़ोसियों और इलाके के लोगों के बधाई के फोन आने शुरू हो गए हैं. वैभव शुरुआत से ही पढ़ाई में होशियार था और आरजेएस के लिए काफी मेहनत की. उसी मेहनत की बदौलत उसने आज इलाके का नाम रोशन किया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पीटीआई भर्ती के 52 अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन बोर्ड ने भेजा नोटिस, फर्जी डिग्री के आधार पर एग्जाम देने का संदेह

Topics mentioned in this article