Rajasthan: रोडवेज बस के कर्मचारियों की गुंडागर्दी, CET का पेपर देने जा रहे छात्रों के साथ की मारपीट

Rajasthan News: भरतपुर में रोडवेज बस स्टैंड पर कंडक्टर और ड्राइवर के साथ छात्रों की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर सीईटी परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से मारपीट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में रोडवेज बस स्टैंड पर CET का पेपर देने जा रहे अभ्यर्थियों से रोडवेज कर्मचारियों के जरिए अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है. इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें रोडवेज कर्मचारी अभ्यर्थियों से मारपीट करते साफ नजर आ रहे हैं. इसमें कई अभ्यर्थी घायल भी हुए हैं. घायल अभ्यर्थियों के दोस्तों ने बस स्टैंड पर हंगामा कर दिया. सूचना अटलबंद थाने पर पहुंची तो पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया और घायल अभ्यर्थीयों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.

 पेपर देने जा रहे छात्रों से की बदसलूकी

धौलपुर जिले के मोहन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसका सीईटी का पेपर है, जिसका परीक्षा केंद्र अलवर में है. वह धौलपुर से अलवर जाने के लिए रोडवेज बस में बैठा था. इस बस के कंडक्टर ने सभी अभ्यर्थियों को अलवर तक के टिकट दिए थे, लेकिन धौलपुर से आने वाली बस ने उन्हें भरतपुर रोडवेज पर उतार दिया और आगे जाने से मना कर दिया. 

Advertisement

तीखी नोकझोंक के बाद मारपीट में बदला मंजर

वहीं, भरतपुर रोडवेज बस स्टैंड पर अलवर जाने के लिए एक बस खड़ी थी, जो नदबई होते हुए अलवर जा रही थी. उस बस में करीब 50 अभ्यर्थी सवार हुए. जैसे ही बस स्टैंड से निकलकर हीरादास चौराहे पर पहुंची तो बस चालक और कंडक्टर ने अभ्यर्थियों से कहा कि बस अलवर नहीं जा रही है. जिसके बाद अभ्यर्थियों और बस चालक-कंडक्टर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई.

Advertisement

पुलिस ने किया बीच -बचाव

 बस कंडक्टर और ड्राइवर छात्रों से भरी बस को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गए.वहां पहुंचकर दोनों ने अन्य रोडवेज कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी अभ्यर्थियों की पिटाई शुरू कर दी. मारपीट कर रहे कुछ बस ड्राइवर और कंडक्टर नशे में थे. इस मारपीट में कई अभ्यर्थी घायल हो गए. जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट की सूचना अटल बैंड थाना पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और मारपीट में घायल एक अभ्यर्थी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि अभ्यर्थियों की ओर से पुलिस को किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है.
 

Topics mentioned in this article