विज्ञापन

Rajasthan: रोडवेज बस के कर्मचारियों की गुंडागर्दी, CET का पेपर देने जा रहे छात्रों के साथ की मारपीट

Rajasthan News: भरतपुर में रोडवेज बस स्टैंड पर कंडक्टर और ड्राइवर के साथ छात्रों की मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर सीईटी परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से मारपीट कर रहे हैं.

Rajasthan: रोडवेज बस के कर्मचारियों की गुंडागर्दी,  CET का पेपर देने जा रहे छात्रों के साथ की मारपीट
राजस्थान रोडवेज

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में रोडवेज बस स्टैंड पर CET का पेपर देने जा रहे अभ्यर्थियों से रोडवेज कर्मचारियों के जरिए अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है. इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें रोडवेज कर्मचारी अभ्यर्थियों से मारपीट करते साफ नजर आ रहे हैं. इसमें कई अभ्यर्थी घायल भी हुए हैं. घायल अभ्यर्थियों के दोस्तों ने बस स्टैंड पर हंगामा कर दिया. सूचना अटलबंद थाने पर पहुंची तो पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया और घायल अभ्यर्थीयों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.

 पेपर देने जा रहे छात्रों से की बदसलूकी

धौलपुर जिले के मोहन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसका सीईटी का पेपर है, जिसका परीक्षा केंद्र अलवर में है. वह धौलपुर से अलवर जाने के लिए रोडवेज बस में बैठा था. इस बस के कंडक्टर ने सभी अभ्यर्थियों को अलवर तक के टिकट दिए थे, लेकिन धौलपुर से आने वाली बस ने उन्हें भरतपुर रोडवेज पर उतार दिया और आगे जाने से मना कर दिया. 

तीखी नोकझोंक के बाद मारपीट में बदला मंजर

वहीं, भरतपुर रोडवेज बस स्टैंड पर अलवर जाने के लिए एक बस खड़ी थी, जो नदबई होते हुए अलवर जा रही थी. उस बस में करीब 50 अभ्यर्थी सवार हुए. जैसे ही बस स्टैंड से निकलकर हीरादास चौराहे पर पहुंची तो बस चालक और कंडक्टर ने अभ्यर्थियों से कहा कि बस अलवर नहीं जा रही है. जिसके बाद अभ्यर्थियों और बस चालक-कंडक्टर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई.

पुलिस ने किया बीच -बचाव

 बस कंडक्टर और ड्राइवर छात्रों से भरी बस को लेकर रोडवेज बस स्टैंड पहुंच गए.वहां पहुंचकर दोनों ने अन्य रोडवेज कर्मचारियों के साथ मिलकर सभी अभ्यर्थियों की पिटाई शुरू कर दी. मारपीट कर रहे कुछ बस ड्राइवर और कंडक्टर नशे में थे. इस मारपीट में कई अभ्यर्थी घायल हो गए. जिसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने मारपीट की सूचना अटल बैंड थाना पुलिस को दी. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और मारपीट में घायल एक अभ्यर्थी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि अभ्यर्थियों की ओर से पुलिस को किसी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आदिवासी तबकों को प्रलोभन दे कर करवाया जा रहा धर्मांतरण, भारत को खंडित कर रहे लोग: धनखड़
Rajasthan: रोडवेज बस के कर्मचारियों की गुंडागर्दी,  CET का पेपर देने जा रहे छात्रों के साथ की मारपीट
Communal Tension in Rajnagar town of Rajsamand, Many vehicles vandalized, deployment of heavy police force
Next Article
Rajasthan Communal Tension: राजसमंद में दो समुदाय के बीच विवाद, कई गाड़ियों में तोड़फोड़, बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती
Close