Rajasthan: कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने अंधेरे में महिला के गले से उड़ाई चेन, CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan Crime News: कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी वार्ड 71 के सेक्टर 2 बाईस सवार बदमाशों ने रात के अंधेरे में दंपत्ति के साथ वारदात को अंजाम दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में लोग चेन स्नेचरों से काफी परेशान हैं. हाल ही में चेन स्नेचिंग का एक मामला सामने आया है.इसमें कोटा के तलवंडी इलाके में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से चेन तोड़ ली और फरार हो गए. घटना के वक्त दंपति रक्षाबंधन की खरीदारी कर बाजार से लौट रहे थे. उस दौरान बाइक सवार लुटेरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया.

अंधेरा में दंपत्ति के साथ वारदात को दिया अंजाम

दरअसल, मामला जिले के जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी वार्ड 71 के सेक्टर 2 का है. जहां बदमाशों ने दंपति के पीछे बाइक लगा रखी थी. गली में अंधेरा देखते ही बदमाशों ने महिला के गले से चेन तोड़ ली और फरार हो गए. घटना से घबराए दंपति ने वारदात के बाद शोर मचाया. जिससे आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डिप्टी राजेश टेलर और जवाहर नगर थाना सीआई ने शुरुआती जांच में पाया कि पति-पत्नी रक्षाबंधन की खरीदारी के लिए निकले थे. वारदात में चोरी हुई महिला की चेन 2 तोले की है. इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी को भी देखा. जिसकी जांच करने पर दंपति के साथ हुई पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि चोर पहले से ही उनकी बाइक का पीछा कर रहे थे. और मौका मिलते ही उन्होंने महिला के गले से चेन लूट ली. घटना के बाद महिला का पति अशोक भी बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे भागा, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

Advertisement

सीसीटीवी  में कैद वारदात

पुलिस ने बताया कि फिलहाल चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की आगे की जांच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जाएगी क्योंकि वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. अब पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

Advertisement
Topics mentioned in this article