विज्ञापन

Rajasthan: कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने अंधेरे में महिला के गले से उड़ाई चेन, CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan Crime News: कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी वार्ड 71 के सेक्टर 2 बाईस सवार बदमाशों ने रात के अंधेरे में दंपत्ति के साथ वारदात को अंजाम दिया.

Rajasthan: कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने अंधेरे में महिला के गले से उड़ाई चेन,  CCTV में कैद हुई वारदात

Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में लोग चेन स्नेचरों से काफी परेशान हैं. हाल ही में चेन स्नेचिंग का एक मामला सामने आया है.इसमें कोटा के तलवंडी इलाके में देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से चेन तोड़ ली और फरार हो गए. घटना के वक्त दंपति रक्षाबंधन की खरीदारी कर बाजार से लौट रहे थे. उस दौरान बाइक सवार लुटेरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया.

अंधेरा में दंपत्ति के साथ वारदात को दिया अंजाम

दरअसल, मामला जिले के जवाहर नगर थाना इलाके के तलवंडी वार्ड 71 के सेक्टर 2 का है. जहां बदमाशों ने दंपति के पीछे बाइक लगा रखी थी. गली में अंधेरा देखते ही बदमाशों ने महिला के गले से चेन तोड़ ली और फरार हो गए. घटना से घबराए दंपति ने वारदात के बाद शोर मचाया. जिससे आसपास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डिप्टी राजेश टेलर और जवाहर नगर थाना सीआई ने शुरुआती जांच में पाया कि पति-पत्नी रक्षाबंधन की खरीदारी के लिए निकले थे. वारदात में चोरी हुई महिला की चेन 2 तोले की है. इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी को भी देखा. जिसकी जांच करने पर दंपति के साथ हुई पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि चोर पहले से ही उनकी बाइक का पीछा कर रहे थे. और मौका मिलते ही उन्होंने महिला के गले से चेन लूट ली. घटना के बाद महिला का पति अशोक भी बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे भागा, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

सीसीटीवी  में कैद वारदात

पुलिस ने बताया कि फिलहाल चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की आगे की जांच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जाएगी क्योंकि वार्ड में लगे सीसीटीवी फुटेज में बदमाश वारदात को अंजाम देकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. अब पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
उदयपुर में है सबसे खूबसूरत रोड, मिल चुका ये अवॉर्ड; जंगल, पहाड़ और झरने दिखते एक साथ
Rajasthan: कोटा में बाइक सवार बदमाशों ने अंधेरे में महिला के गले से उड़ाई चेन,  CCTV में कैद हुई वारदात
food safety department 1122 liters mustard oil 'Major' brand seized in Jaipur
Next Article
जयपुर में 'मेजर' ब्रांड के 1122 लीटर सरसों तेल सीज, दीपावली से पहले मिलावट खोरों पर सरकार का शिकंजा
Close