विज्ञापन
Story ProgressBack

राजनाथ मुस्कुराए, वसुंधरा ने खोली पर्ची और भजनलाल बन गए CM, वायरल हो रहा ये Video

राजस्थान के मुख्यमंत्री चयन के लिए बुलाई भाजपा विधायक दल का एक वीडियो भी सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वसुंधरा राजे राजनाथ सिंह के बगल में बैठी नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 min
राजनाथ मुस्कुराए, वसुंधरा ने खोली पर्ची और भजनलाल बन गए CM, वायरल हो रहा ये Video
वायरल वीडियो में पर्ची देखती वसुंधरा राजे.

Rajasthan CM Selection Video Viral: बीजेपी ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान के नए सीएम (Rajasthan CM) के लिए चुना है. मंगलवार की मीटिंग में उन्हें विधायक दल का नेता चुना गया. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने भजनलाल शर्मा (Who is Bhajan Lal Sharma) के नाम का प्रस्ताव रखा. भजनलाल शर्मा सांगानेर से विधायक हैं. बीजेपी ने मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान में भी दो डिप्टी सीएम बनाए हैं. दीया कुमारी (Diya Kumari Singh) सिंह और प्रेमचंद बैरवा को डिप्टी सीएम बनाया गया है. जबकि वासुदेव देवनानी को विधानसभा का स्पीकर बनाया गया है.
 

मुख्यमंत्री पद के लिए भजनलाल शर्मा के नाम की घोषणा से ठीक पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें राजनाथ सिंह के बगल में बैठीं वसुंधरा राजे एक पर्ची खोलते ही हैरान हो जा रही है. 

राजनाथ के बगल में बैठी थी वसुंधरा, उन्होंने ही खोली पर्ची  

राजस्थान के मुख्यमंत्री चयन के लिए बुलाई भाजपा विधायक दल का एक वीडियो भी सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वसुंधरा राजे राजनाथ सिंह के बगल में बैठी नजर आ रही हैं. उन्हें एक पर्ची दिया जाता है. पर्ची खोलते ही वो राजनाथ सिंह की तरफ देखती हैं, इसी दौरान राजनाथ सिंह मुस्कुराते नजर आते हैं. इसके बाद भजनलाल शर्मा के नाम का ऐलान किया जाता है. 


इस वायरल वीडियो को कांग्रेस से जुड़े कई नेताओं ने शेयर किया है. बीवी श्रीनिवास ने इस वीडियो को अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो... के कैप्शन के साथ सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया.

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि भजन लाल शर्मा के नाम की भनक वसुंधरा को भी शायद नहीं थी. नाम की घोषणा से पहले नव निर्वाचित विधायकों की  ग्रुप फोटो सेशन में भजन लाल शर्मा सबसे पीछे खड़े थे. लेकिन अंत में उन्हें ही सीएम बनाने की घोषणा कर दी गई. 

यह भी पढ़ें -

 Rajasthan New CM: कौन हैं भजन लाल शर्मा, जिन्हें भाजपा ने बनाया राजस्थान का नया मुख्यमंत्री

Analysis: संघ के करीबी, पहली बार के विधायक, आखिर भजनलाल को भाजपा ने क्यों बनाया CM?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close