पिता की हैवानियत 10 माह के बच्चे को मौत के घाट उतारा, दूसरे बेटे का चल रहा इलाज

राजस्थान में पिता की हैवानियत सामने आई, इस दौरान पिता ने 10 महीने के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं दूसरे बेटे का इलाज जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
m

Rajasthan News: बाप बेटे का रिश्ता कितना पवित्र होता है. एक पिता अपने बेटे की खुशी पूरी करने के लिए अपनी पूरी जिंदगी संघर्षों में बीता देता है. लेकिन कुछ लोगों की वजह से इस पवित्र रिश्ते को कलंकित किया जा रहा है. दरअसल राजस्थान के बालोतरा (Balotra) जिले में बीती रात नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों पर हमला कर दिया. जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे बेटे का उपचार किया जा रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि हमला में 10 महीने के बच्चे की मौत हो गई जबकि दो वर्षीय बच्चे का उपचार किया जा रहा है.

एक बेटे की मौत दूसरे की हालत गंभीर

थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदरा ने बताया कि बागरी बस्ती के रहने वाले सूरज बावरी (30) ने बुधवार रात को पत्नी से विवाद के बाद गुस्से में अपने दो बेटों पर लात घूंसों से हमला कर दिया, जिससे 10 माह के आकाश की मौत हो गई. वहीं दो वर्षीय दूसरे बेटे कमल को गंभीर हालात में उपचार के लिये जोधपुर रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी सूरज को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पत्नी पार्वती ने अपने पति पर शराब के नशे में मारपीट करने और बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या, मारपीट संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें - राजस्थान के कई जिलों में स्कूल बंद करने के आदेश,  भारी बारिश के बाद जिला कलेक्टर ने दिये निर्देश

Advertisement

ANM की नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले पिलाया चाय, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म

Topics mentioned in this article