Rajasthan News: अजमेर में गाय के बछड़े के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने वाला गिरफ्तार

गांधीनगर थाना क्षेत्र में गाय के बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का वीडियो सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में शनिवार को पुलिस ने धार्मिक सौहार्द को खराब होने से रोक लिया. गांधीनगर थाना क्षेत्र में गाय के बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का वीडियो सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान किशनगढ़ में चमड़ा घर रहने वाले कासिम अली उर्फ भीकू के रूप में हुई है. 

एक युवक ने रिकॉर्ड किया वीडियो

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दीपक कुमार ने बताया कि 21 जुलाई को किशनगढ़ के रहने वाले केशव प्रजापत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें उसने बताया कि कासिम अली नाम का युवक गाय के बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था. जिसका वीडियो उसके दोस्त राम प्रजापत ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है.

शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

उस वीडियो को स्थानीय पार्षद अनिल राव को भेजा गया. पुलिस ने केशव प्रजापत की शिकायत पर तुरंत पहले तो वीडियो वायरल होने से रोका और उसके बाद कासिम अली के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया. फिर जांच के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीम का गठन कर कासिम अली को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढें-

जोधपुर में सांप्रदायिक तनाव क्यों भड़का? क्या था वो समझौता जिसके टूटने पर डेढ़ घंटे तक हुई पत्थरबाजी

185 सदस्य, 700 बीघा खेती, 12 कार, इंटरनेट पर वायरल है 6 पीड़ियों वाली ये फैमिली

Topics mentioned in this article