Rajasthan News: खुद को IB की सब इंस्पेक्टर बता जमाती थी धौंस, कमरे से मिली 3 अलग-अलग पुलिस की वर्दी

फर्जी पुलिसकर्मी मोना नागौर की रहने वाली है, उसके पास बीए और बीएड की डिग्री है. फर्जी सब इंस्पेक्टर के कमरे से आरपीए के इंटरनल एग्जाम के पेपर और अन्य दस्तावेज भी मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फर्जी पुलिसकर्मी

Rajasthan News: जयपुर में एक महिला खुद को आईबी की सब इंस्पेक्टर बताकर धौंस जमाती थी. तलाश के दौरान उसके कमरे में 3 अलग-अलग पुलिसवर्दी बरामद की गई है. इसके अलावा उसके कमरे से सात लाख रुपये भी मिले हैं. बताया जा रहा है कि वह राजस्थान पुलिस एकेडमी में जाती थी.

खुद को बताती थी आईबी की सब इंस्पेक्टर

जानकारी के मुताबिक, मूली उर्फ मोना खुद को आईबी की सब इंस्पेक्टर बताकर इलाके में धौंस जमाती थी. इसको लेकर शास्त्री नगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. इसके बाद गुरुवार को शास्त्री नगर थाने के एसएचओ दलबीर सिंह के नेतृत्व फर्जी पुलिस ऑफिसर के कमरे की तलाशी ली. 

कमरे से मिली तीन अलग-अलग पुलिस की वर्दी

सर्च अभियान के दौरान पुलिस को उसके कमरे से सात लाख रुपये बरामद किए गए. यहीं नहीं, उसके कमरे से तीन अलग-अलग पुलिस की वर्दी भी मिली है. पुलिस ने बताया कि फर्जी पुलिसकर्मी मोना नागौर की रहने वाली है, उसके पास बीए और बीएड की डिग्री है. फर्जी सब इंस्पेक्टर के कमरे से आरपीए के इंटरनल एग्जाम के पेपर और अन्य दस्तावेज भी मिले हैं.

यह भी पढ़ें-