विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान पुलिस SI संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021: जारी की गई सफल अभ्यर्थियों की नई सूची

पुलिस मुख्यालय द्वारा उप निरीक्षक पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची जारी कर वेबसाइट पर अपलोड की है

Read Time: 2 min
राजस्थान पुलिस SI संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021: जारी की गई सफल अभ्यर्थियों की नई सूची
पुलिस उप निरीक्षक संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021

Rajasthan SI Exam 2021: राजस्थान में पुलिस मुख्यालय द्वारा उप निरीक्षक पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2021 (SI Exam 2021) में सफल अभ्यर्थियों की नई सूची जारी की गई है. पुलिस मुख्यालय ने अभियर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची जारी कर वेबसाइट पर अपलोड की है. इस आदेश में कहा गया है कि सफल अभ्यर्थी को 11 मार्च 2024 तक राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ अजमेर में उपस्थिती देनी होगी.

अभियर्थियों को नियुक्ति के आदेश भेजे नहीं जाएंगे

पुलिस मुख्यालय द्वारा जो नियुक्ति के लिए नई सूची का आदेश जारी किया गया है. उसके बारे जानकारी दी गई है कि भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस सचिन मित्तल के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश की नई सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है, अभ्यर्थियों को नियुक्ति आदेश अलग से नहीं भेजे जाएंगे. यानी वेबसाइट पर अपलोड सूची के जरिए ही उन्हें उपस्थिती दर्ज करानी है.

यह भी पढ़ेंः शहीद फैज मोहम्मद के परिजनों को 10 साल बाद मिला न्याय, आनंदपाल गैंग के आरोपी विजेंद्र और मदन को उम्रकैद की सजा

दस्तावेज को साइट से करें डाउनलोड

एडीजी श्मित्तल ने बताया कि अभ्यर्थी नियुक्ति आदेश की प्रति, एग्रीमेंट एवं शपथ पत्र के प्रपत्र राजस्थान पुलिस की वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर पूर्ति करने के बाद 11 मार्च 2024 तक राजस्थान पुलिस प्रशिक्षण केंद्र किशनगढ़ अजमेर में अपनी उपस्थिति देंगे.

एडीजी ने बताया कि जो अभ्यर्थी नियत तारीख 11 मार्च तक उपस्थित नहीं होंगे. उन सभी अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश तुरंत प्रभाव से निरस्त कर दिये जायेंगे. यानी उनकी नियुक्ति के लिए आगे कोई प्रावधान नहीं होगा.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान पुलिस SI भर्ती पेपर लीक केस के आरोपियों पर कोर्ट परिसर में हमला, पेशी के दौरान जमकर हुआ हंगामा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close