Rajasthan Politics: एग्जिट पोल नहीं... रिजल्ट से पहले भाजपा के सीनियर लीडर ने कह दी ये बात

4 जून के लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. इससे पहले भाजपा ने 400 पार सीटें मिलने का दावा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अरुण चतुर्वेदी

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के लिए आखिरी चरण की वोटिंग हो चुकी है. अब चार जून को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे. परिणाम से पहले एग्जिट पोल के नतीजे में एक बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनती दिखाई दे रही है. अंतिम चुनाव परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे. चुनाव परिणाम आने से पहले भाजपा ने 400 पार सीटें मिलने का दावा किया है.

एग्जिट पोल पर दी प्रतिक्रिया

इस बीच राजस्थान के दौसा पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण चतुर्वेदी ने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस बार भाजपा को 400 से अधिक सीटें मिलने का दावा किया. वहीं, राजस्थान को लेकर एग्जिट पोल के नतीजे से अलग अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि हम 25 की 25 सीटें जीत रहे हैं. हम पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं. 

राहुल गांधी पर कही ये बात

अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि 4 जून के बाद राहुल गांधी विदेश चले जाएंगे. अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे. कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोडी लाल मीणा के इस्तीफा के सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि जब हम राजस्थान में 25 की 25 सीट जीत रहे हैं तो फिर किरोड़ी लाल मीणा के स्थिति का सवाल ही कहां रह गया.

'बीजेपी अकेले 370 सीट जीत रही'

भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. मैं कई राज्यों में प्रचार करने के लिए गया हूं. भाजपा की अकेले 370 सीट आ रही है. भाजपा के सहयोगी दल सहित 400 पार सीटें हम जीत रहे हैं. एक बार फिर राजस्थान में 25 की 25 सीटे जीतने का दावा किया है.

Advertisement

दौसा सीट जीतने के सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि आप याद करिए, पिछली बार भी करौली और दौसा को कमजोर सीट मानने के चलते भाजपा के खाते में लोग नहीं मान रहे थे, लेकिन जब परिणाम आए तो 25 की 25 सीटें भाजपा के खाते में थी. वह दौसा भाजपा के पितामह गोवर्धन लाल बढेरा के निधन के बाद शोक संतृप्त परिवार को शांत होना देने पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव रिजल्ट से पहले राजस्थान की 25 सीटों पर Phalodi Satta Bazar का ताजा भाव, दिखने लगी कड़ी टक्कर

Advertisement