विज्ञापन

"विरोध और इस्तीफा भी एक कला, भाई का टिकट था असली मसला", किरोड़ीलाल मीणा को घेरने लगी कांग्रेस

Rajasthan BJP List for By-election: किरोड़ी लाल खुद सवाई माधोपुर से विधायक हैं. उनका भतीजा राजेंद्र महुआ से विधायक हैं. अब किरोड़ी लाल मीणा के भाई जगमोहन अगर दौसा उपचुनाव (Dausa By-election) में जीत हासिल करते हैं तो विधानसभा पहुंचने वाले उनके परिवार से तीसरे विधायक होंगे. 

"विरोध और इस्तीफा भी एक कला, भाई का टिकट था असली मसला", किरोड़ीलाल मीणा को घेरने लगी कांग्रेस

Dausa By-election: राजस्थान उपचुनाव के लिए 6 प्रत्याशी की पहली सूची में बीजेपी ने दौसा से जगमोहन मीणा को मैदान में उतारा गया है. इस टिकट के पीछे उनके भाई और पार्टी के दिग्गज नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को मनाए जाने की कवायद मानी जा रही है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी संभावना जताई जा रही थी कि जगमोहन मीणा (Jagmohan Meena) ने दौसा से टिकट मांगा था, लेकिन बीजेपी ने कन्हैयालाल मीना पर भरोसा जाहिर किया. वहीं, किरोड़ी लाल खुद सवाई माधोपुर से विधायक हैं. उनका भतीजा राजेंद्र महुआ से विधायक हैं. अब किरोड़ी लाल मीणा के भाई जगमोहन अगर दौसा उपचुनाव (Dausa By-election) में जीत हासिल करते हैं तो विधानसभा पहुंचने वाले उनके परिवार से तीसरे विधायक होंगे. 

टिकट मिलने के बाद कांग्रेस ने किरोड़ीलाल मीणा पर ली चुटकी

टिकट घोषणा के बाद कांग्रेस ने भी तंज कस दिया. जगमोहन मीणा को टिकट मिलने पर प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से किरोड़ीलाल मीणा पर चुटकी ली. कांग्रेस ने तंज कसा कि विरोध और इस्तीफा भी एक कला, भाई का टिकट था असली मसला. सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में लिखा "मंत्री जी की भवानी जाग गई मतलब..अब मंत्री जी, मंत्री ही रहेंगे."

इस्तीफे के बाद मीणा ने कहा था- जब भवानी जग जाएंगी तो मान जाऊंगा

दरअसल, लोकसभा चुनाव में पूर्वी राजस्थान की कई सीटों पर बीजेपी की हार के बाद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. उनके इस इस्तीफे को पार्टी से उनकी नाराजगी से जोड़कर भी देखा गया है. लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार करते हुए कहा था कि मुझे किसी से नाराजगी नहीं है, न हेलीकॉप्टर को लेकर न ही किसी अन्य बात को लेकर. जिस क्षेत्र में मैंने 45 साल सड़कों पर काम किया, लोगों के बीच में रहा, उनकी समस्याओं को सुना, उन लोगों के वोट मैं पार्टी को नहीं डलवा पाया. यह मेरी विफलता है. इसलिए मैं खुद से नाराज हूं. मेरी नाराजगी मुख्यमंत्री या प्रदेश अध्यक्ष से नहीं है. जब भवानी जग जाएंगी तो मान जाऊंगा, लेकिन अभी कैबिनेट मंत्री नहीं हूं.

यह भी पढ़ेंः "शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान से पीएम मोदी की होती है बदनामी", बीजेपी विधायक का बड़ा बयान
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजेंद्र गुर्जर 2013 में बने विधायक, पिछले चुनाव में टिकट कटा; इस बारी बीजेपी ने फिर जताया भरोसा 
"विरोध और इस्तीफा भी एक कला, भाई का टिकट था असली मसला", किरोड़ीलाल मीणा को घेरने लगी कांग्रेस
Rajasthan by-Election Salumber BJP Candidate Shanta devi against Narendra meena
Next Article
Rajasthan by-Election: सलूंबर के ये बीजेपी नेता हुए बागी, शांति देवी को टिकट देने का किया विरोध
Close