Rajasthan Politics: मान गए किरोड़ी लाल मीणा! कैबिनेट बैठक में हुए शामिल, सरकारी गाड़ी से वापस गए

Kirodi Lal Meena : किरोड़ी लाल मीणा का अभी तक इस्तीफा न तो मंजूर हुआ और ना ही उसे अस्वीकारा गया. किरोड़ी लाल मीणा के दिल्ली दौरों के बाद भी अभी तक सस्पेंस बना हुआ था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा लोकसभा चुनाव के बाद से अपने इस्तीफे को लेकर काफी चर्चा में था. विपक्ष उनके इस्तीफे को लेकर सरकार और बीजेपी पर खूब हमलावर रहा. मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से डॉ. मीणा कैबिनेट बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे. वह अक्सर लोगों से कहते थे कि वह मंत्री की हैसियत से नहीं, विधायक के रूप में जनता के बीच आए हैं. अब एक बार फिर से वह सुर्खियों में आ गए. रविवार को किरोड़ी लाल मीणा भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक में हुए.

मंत्री वाली गाड़ी में गए किरोड़ी लाल

कैबिनेट बैठक में शामिल होने के बाद लंबे समय से उनके इस्तीफे की चर्चा पर विराम लग गया. डॉ. मीणा बैठक में शामिल होने के लिए निजी गाड़ी में आए, लेकिन बैठक के बाद वह मंत्री वाली गाड़ी से गए हैं. लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने सरकारी गाड़ी लौटा दी थी और दफ्तर जाना भी बंद कर दिया था. इसके बाद किरोड़ी लाल ने 4 जुलाई को राजस्थान सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा (Kirodi Lal Meena Resignation) देने का ऐलान किया.

अब तक मंजूर नहीं हुआ था इस्तीफा

हालांकि, उनका इस्तीफा न तो मंजूर हुआ, और ना ही उसे अस्वीकारा गया. किरोड़ी लाल मीणा के दिल्ली दौरों के बाद भी अभी तक सस्पेंस बना हुआ था. अब कैबिनेट बैठक में शामिल होकर किरोड़ी लाल मीणा ने सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया. दो दिन पहले ही किरोड़ी लाल मीणा को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा हमारे साथ हैं और वो सरकार का काम कर रहे हैं. विभाग खाली नहीं है. किरोड़ी लाल रोज काम कर रहे हैं. विभाग की रोज फाइलें निकल रही हैं. 

यह भी पढे़ं- 

जयपुर की सेंट्रल जेल से लॉरेंस बिश्नोई ने दिया था इंटरव्यू, पंजाब पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा

'मन की बात' में PM मोदी ने की राजस्थान की तारीफ, कहा- रिकॉर्ड वृक्षारोपण से पेश किया उदाहरण