Rajasthan: जानवरों पर बरसा प्रधान की 'थार' का कहर, भयंकर टक्कर से दो भैंसों की मौत 

भैंसों के मरने पर उनके मालिकों ने मुआवजे की मांग की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Karauli News: करौली में मंगलवार को रफ़्तार के कहर ने दो भैंसों को अपनी चपेट में ले लिया। जिले की मंडरायल कस्बे  में एक तेज रफ्तार थार कार ने भैंसों को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.  भैंसें सड़क के किनारे पशु चरा रहे लोगों की थीं.  खबर के मुताबिक कार मंडरायल के प्रधान की बताई जा रही है. 

दो भैंसों की हुई मौत 

इस दौरान मृतक भैंसों के मालिक भी मौके पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर मुआवजा की मांग की. मिली जानकारी के अनुसार करौली मंडरायल मार्ग स्थित नवीन चिकित्सालय के पास एक तेज रफ्तार जीप बीती रात अनियंत्रित होकर भैंसों से टकरा गई. दुर्घटना के बाद जीप पलट गई.

पीड़ितों ने मुआवजे की मांग की 

हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग से जीप को हटाकर यातायात सुचारू कराया. ससेडी निवासी भैंस मालिक हुकुम बाई और रामराज ने बताया कि रात में 9 बजे के करीब भैंस चराकर आ रहे थे. उस वक्त करौली से जीप आ रही और खड़ी हुई भैंसो को टक्कर मार दी जिसमें 2 भैंसो की मौत हो गई और दो घायल हो गई. उन्होंने बताया की भैंसों की मौत होने से उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई है. 

यह भी पढ़ें - क्या था गुजरात से किया वो समझौता? जिसकी वजह से 58 साल से माही डैम की 'पहरेदारी' कर रहा राजस्थान

Advertisement