राजस्थान के करौली में टुकड़ों में मिले तीन लोगों के शव, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

karauli News: राजस्थान के करौली के सपोटरा उपखंड के निमोदा स्टेशन के पास तीन लोगों के ट्रेन की चपेट में आने का मामला सामने आया है. सभी की पहचान गंगापुर निवासी के रूप में हुई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
k

karauli Accident News: राजस्थान के करौली सपोटरा उपखंड के निमोदा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों की मौत का मामला सामने आया है. तीनों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे के बाद नारौली डांग पुलिस को घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर सपोटरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक गंगापुर से रणथंभौर की पदयात्रा पर जा रहे थे. और सभी गंगापुर के रहने वाले हैं. इसके साथ ही पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

मामले की जांच कर रहे नारौली डांग पुलिस चौकी प्रभारी अबजीत कुमार ने बताया कि हादसे में मारे गए तीनों लोगों की पहचान हो गई है. इनकी पहचान श्याम (14), कालू रमेश (41), तरुण (31) के रूप में हुई है. चौकी प्रभारी कुमार ने आगे बताया कि ये तीनों गंगापुर से रणथंभौर गणेश जी कीपदयात्रा पर जा रहे थे. इस दौरान सड़क पर कई जगह पानी भरा होने के कारण तीनों ने रेलवे ट्रैक के रास्ते रणथंभौर जाने का विकल्प चुना. गुरुवार रात करीब 11 से 12 बजे के बीच तीनों अचानक निमोदा स्टेशन के पास ट्रैक पर गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

क्षत- विक्षित शवों को सपोटरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

उन्होंने आगे बताया कि ट्रेन चालक ने सबसे पहले घटना की जानकारी पास के निमोदा स्टेशन मास्टर को दी. इसके बाद स्टेशन मास्टर ने नारौली पुलिस को युवकों के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना दी. स्टेशन मास्टर से मिली सूचना पर नारौली डांग पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के क्षत-विक्षत शवों को सपोटरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया. सोशल मीडिया पर विज्ञापन देखने के बाद शुक्रवार सुबह जब मृतकों के परिजन सपोटरा पहुंचे तो उनकी पहचान गंगापुर निवासी के रूप में हुई.

Advertisement

सात साल पहले  तरुण की हो चुकी थी शादी

बता दें कि मृतकों में तरुण और दर्शन सफाई कर्मचारी थे. तरुण की सात साल पहले शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. श्याम सातवीं कक्षा में पढ़ता था.तीनों मृतक गरीब परिवार से हैं. फिलहाल सपोटरा थाना पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: Dholpur News: धौलपुर में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, घरों से पलायन करने को मजबूर हो रहे लोग

Topics mentioned in this article