Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 

Rajasthan Accident: डंपर के ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हो गया. डंपर में पत्थर की गिट्टियां भरी हुईं थीं. डंपर की पहले लालसोट बस स्टैंड पर खड़ी एक बस में टक्कर लगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Accident:  दौसा के लालसोट में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभरी रूप से घायल हो गए. घायलों को लालसोट अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद दस लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया.  

अचानक ब्रेक फोने पर हुआ हादसा 

रोडी से भरा एक डंपर लालसोट घाटा बालाजी की ढलान से लालसोट की तरफ आ रहा था. डंपर का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसकी वजह से कई बाइक को चपेट में लेते हुए बस को टक्कर मार दी, जिसके चलते डंपर की स्पीड धीमी हो गई. गनीमत रही कि उस समय बस में कोई सवारियां नहीं बैठी थी. 

डंपर ने बस में टक्कर मार दी.

नाराज लोगों ने लालसोट थाने का किया घेराव 

हादसे से नाराज लोगों ने लालसोट थाने का घेराव शुरू कर दिया.  लालसोट थाना अधिकारी महावीर सिंह मोर्चा संभाला. दौसा एडिशनल एसपी लोकेश सोनवाल ने बताया कि लालसोट में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. कई घायल हो चुके हैं, जिनका इलाज हो रहा है. दुर्घटना में ब्रेक फेल होने के बाद डंपर ने करीबन तीन मोटरसाइकिल, एक पिकअप और एक बस को टक्कर मारा, जिससे यह हादसा हो गया. मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात

Advertisement