विज्ञापन

Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 

Rajasthan Accident: डंपर के ब्रेक फेल होने की वजह से हादसा हो गया. डंपर में पत्थर की गिट्टियां भरी हुईं थीं. डंपर की पहले लालसोट बस स्टैंड पर खड़ी एक बस में टक्कर लगी. 

Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 
सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. लोगों ने नाराज होकर सड़क जाम कर दिया.

Rajasthan Accident:  दौसा के लालसोट में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग गंभरी रूप से घायल हो गए. घायलों को लालसोट अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज के बाद दस लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया.  

अचानक ब्रेक फोने पर हुआ हादसा 

रोडी से भरा एक डंपर लालसोट घाटा बालाजी की ढलान से लालसोट की तरफ आ रहा था. डंपर का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसकी वजह से कई बाइक को चपेट में लेते हुए बस को टक्कर मार दी, जिसके चलते डंपर की स्पीड धीमी हो गई. गनीमत रही कि उस समय बस में कोई सवारियां नहीं बैठी थी. 

डंपर ने बस में टक्कर मार दी.

डंपर ने बस में टक्कर मार दी.

नाराज लोगों ने लालसोट थाने का किया घेराव 

हादसे से नाराज लोगों ने लालसोट थाने का घेराव शुरू कर दिया.  लालसोट थाना अधिकारी महावीर सिंह मोर्चा संभाला. दौसा एडिशनल एसपी लोकेश सोनवाल ने बताया कि लालसोट में हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. कई घायल हो चुके हैं, जिनका इलाज हो रहा है. दुर्घटना में ब्रेक फेल होने के बाद डंपर ने करीबन तीन मोटरसाइकिल, एक पिकअप और एक बस को टक्कर मारा, जिससे यह हादसा हो गया. मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
स्कॉर्पियो पर MLA का स्टीकर पुलिसकर्मी पर रौब झाड़ना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने कर दी कार्रवाई
Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 11 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 
BJP leaders got task JP Nadda said complete target of membership campaign  
Next Article
Rajasthan: बीजेपी नेताओं को मिला टास्क, जेपी नड्डा बोले-सदस्यता अभियान का लक्ष्य करें पूरा
Close