Rajasthan Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, दो लोगों की मौत; 3 गंभीर घायल

Rajasthan Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे के चैनल नंबर 205 पर स्कॉर्पियो पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर स्कॉर्पियो बेकाबू होकर पलट गई.

Rajasthan Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, 3 लोग घायल हो गए. जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर स्कॉर्पियो पलटी 

राहुवास थाना अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो दिल्ली से मुंबई की ओर जा रही थी. राहुवास के नजदीक अचानक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 2 की मौके पर मौत हो गई और तीन घायल हो गए हैं.  

घायलों को स्कॉर्पियो से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया 

सूचना पर राहुवास पुलिस मौके पर पहुंच गई. जैसे तैसे करके घायलों को गाड़ी से निकलकर अस्पताल पहुंचाया. गंभीर होने की वजह से एक व्यक्ति को जयपुर रेफर कर दिया गया. बाकी 2 को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.  

मरने वालों की लाश पोस्टमार्टम के लिए दौसा भेजा 

स्कॉर्पियो में सवार सोनू (40) और शरण वीर सिंह (36) की मौत हो गई है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए दौसा भेज दिया. कमरजीत सिंह को दौसा में भर्ती करवाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया है.  

Advertisement

स्कॉर्पियों में पांच लोग सवार थे, दो को मामूली चोट आई  

थाना अधिकारी ने बताया कि गाड़ी में 5 व्यक्ति थे, जिनमें से दो व्यक्तियों को मामूली चोट आई थी. प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. उनके आने पर पोस्टमार्टम होगा. 

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा की क्या पार्टी से है नाराजगी? सीपी जोशी ने किया बड़ा खुलासा