राजस्थान में लूट के खौफ में व्यापारी, नीमकाथाना-कोटा में खुलेआम वारदात को अंजाम देने का वीडियो हो रहा वायरल

नीमकाथाना और कोटा जिलों में बदमाशों ने खुलेआम व्यापारियों को निशाना बनाया. नीमकाथाना में एक क्रेशर पर और कोटा में शराब के ठेके पर लूट की घटनाएं सामने आई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: राजस्थान में इन दिनों खुलेआम लूट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश की दुकानों में व्यापारियों से लूट की जा रही है. जिससे प्रदेश में दहशत का माहौल है. ताजा मामला राजस्थान के 2 अलग-अलग जिलों से सामने आया है. जहां नीमकाथाना और कोटा जिले में ऐसी घटनाएं सामने आई है. कोटा में शराब के ठेके पर आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. वहीं नीमकाथाना इलाके में क्रेशर चालक पर बंदूक की नोक पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

नीमकाथाना क्रेशर पर हुई लूट की वारदात

नीमकाथाना इलाके के रायपुर मोड़ पर स्थित अंजनी क्रेशर पर रात 1 बजकर 12 मिनट पर 3 नकाबपोश बदमाश अंजनी क्रेशर पर आए. बाइक से उतरते ही कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी और केबिन के अंदर घुस गए. इस दौरान कर्मचारियों से मारपीट कर 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. वहीं घटना की वारदात वहां लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई.

पाटन थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि देर रात को अंजनी क्रेशर पर फायरिंग की वारदात हुई है. घटना में शामिल एक आरोपी स्थानीय है और दो आरोपी बाहर के हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है. क्रेशर पर करीब 38 से 40 हजार रुपये की लूट हुई है. पीड़ित ने थाने में फायरिंग और लूट का मुकदमा दर्ज करवाया हैं.

Advertisement

कोटा में शराब के ठेके पर हुई लूट

कोटा ग्रामीण के कनवास में शराब के ठेके पर हुई लूट की लाइव तस्वीर सामने आई हैं. बदमाश हाथों में पिस्टल लेकर शराब के ठेके के पीछे वाले गेट से अंदर घुसे और सेल्समेन पर पिस्टल की नोक पर गल्ले में रखी शराब बिक्री की राशि लूटी. बदमाशों ने ठेके में रखे फ्रीजर से शराब की बोतले भी निकाली और लूट कर भाग निकलें. शराब के ठेके बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी में लूट की तस्वीर कैद हुई हैं.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. कनवास और सांगोद क्षेत्र के अलग-अलग मार्गों पर नाकेबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा. पुलिस के मुताबिक शराब के ठेके से बदमाश करीब 10 से 12 हजार की राशि लूट कर लेकर गएं. वहीं फ्रीजर से भी शराब की कुछ बोतलें लूटी गई. जिस वक्त बदमाश शराब के ठेके में घुसे उस वक्त ठेके की खिड़की पर कुछ ग्राहक भी खड़े हुए थे, ग्राहकों ने बाहर शोर मचाया तो बदमाश चंद सेकंड में लूटपाट करके भाग निकले.

Advertisement

ये भी पढ़ें- NDTV Impact: गहलोत सरकार की धूल फांकती स्कूटी पर वर्तमान सरकार की खुली नींद, मंत्री बोले- चुनाव के कारण ध्यान नहीं दे पाए