Rajasthan Politics: 'राजकुमार रोत समाज को तोड़ रहे हैं, उनके साथ जाने का सोच भी नहीं सकते' BAP से गठबंधन पर बोले मदन राठौड़ 

कला झंडा दिखाने की बात पर मदन राठौड़ ने कहा कि मैंने कोई काला झंडा नहीं देखा. मुझे किसी ने काले झंडे नहीं दिखाए. अब जहां कहीं कुछ लोगों ने दिखाए होंगे सुंदर व्यक्ति को काल टीका लगाते हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि हमने कभी आदिवासी पार्टी से गठबंधन की बात नहीं की और हम कभी सोच भी नहीं सकते कि जो कभी भी समाज को तोड़ना चाहते हैं, हम उनके साथ जाएं. न तो हमारे प्रभारी ने ऐसी बात कही, न हमने कभी कहा. 

राजकुमार रोत समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. समाज एक है लेकिन यह कहना कि हम यह नहीं हैं, वह नहीं हैं. यह समाज को तोड़ने जैसा है. 

सचिन पायलट के लिए राजस्थान भाजपा प्रभारी राधामोहन अग्रवाल के बयां के बाद उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे. खबर थी की मद राठोड को भी काले झंडे दिखाए गए हैं.  इस पर माध राठौड़ ने कहा कि मैंने कोई काला झंडा नहीं देखा. मुझे किसी ने काले झंडे नहीं दिखाए. अब जहां कहीं कुछ लोगों ने दिखाए होंगे सुंदर व्यक्ति को काल टीका लगाते हैं.

भाजपा के साथ आकर संभव है... राजकुमार रोत के लिए बोले राधामोहन

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने राजकुमार रोत के जरिए आदिवासी वोटरों को साधने की कोशिश की थी. राधामोहन अग्रवाल ने कहा था, "राजकुमार रोत युवा होने के नाते यह कोशिश कर रहे हैं कि वे आदिवासी समाज में कोई जागरूकता लाएं. लेकिन यह सिर्फ भाजपा के साथ आकर संभव है. आदिवासी समाज के लिए जो काम भाजपा ने किया है, वह कोई और नहीं कर सकता. यह बात देर सवेर राजकुमार रोत भी समझेंगे."

Advertisement

राधामोहन के बयान पर रोत बोले- जनता ने मुझे नेता बनाया

बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने राधामोहन अग्रवाल के बयान पर कहा कि वे मुझे बड़ा नेता नहीं बना सकते. मुझे नेता पहले चोरासी और फिर बांसवाड़ा डूंगरपुर की जनता ने बनाया है. भाजपा प्रदेश प्रभारी ने साफ किया है कि आदिवासी पार्टी के बगैर इस क्षेत्र में कोई राजनीति नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें- Bisalpur Dam: बस 60 घंटे और...सातवीं बार छलक जाएगा राजस्थान का सबसे बड़ा बीसलपुर बांध? हर साल बुझती है 90 लाख लोगों की प्यास 

Advertisement