झुंझुनूं में रेप के आरोपी की पुलिस हिरासत में तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल के रास्ते में हुई मौत

राजस्थान के झुंझुनूं जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां रेप के एक आरोपी की पुलिस हिरासत में तबीयत बिगड़ी. पुलिस उसे लेकर अस्पताल जा ही रही थी, तभी रास्ते में दुष्कर्म के आरोपी की मौत हो गई. हिरासत में तबीयत बिगड़ने के बाद हुई आरोपी की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मृतक की फाइल फोटो.

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुधवार को रेप के एक आरोपी की पुलिस हिरासत में तबीयत बिगड़ी. तबीयत खराब होने की जानकारी पर पुलिस उसे लेकर इलाज के लिए अस्पताल जा ही रही थी कि रास्ते में उसकी मौत हो गई. हिरासत में तबियत बिगड़ने के बाद आरोपी की हुई मौत से पुलिस में हड़कंप मचा है. मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनूं के मंड्रेला थाने में पुलिस हिरासत में चल रहे एक दुष्कर्म के आरोपी की अचानक हवालात में तबीयत बिगड़ गई थी. फिर झुंझुनूं अस्पताल ले जाने के बीच रास्ते में इस आरोपी की मौत हो गई है. पुलिस इस मामले को हीट स्ट्रॉक का बता रही है. वहीं आरोपी की मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है. 

कोटपुतली का रहने वाला था आरोपी, 5 हजार का इनाम भी था

एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि मंड्रेला थाने में एक युवती ने नौकरी दिलाने के नाम पर हैदराबाद ले जाकर कोटपुतली निवासी कुमार गौरव शर्मा पर दुष्कर्म करने और जबरदस्ती आर्य समाज में शादी करने का आरोप लगाया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कुमार गौरव की तलाश शुरू की थी. लेकिन कुमार गौरव बार-बार ठिकाने बदल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने कुमार गौरव शर्मा पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घाोषित किया था.

Advertisement

25 मई को जयपुर से गिरफ्तार हुआ था रेप का आरोपी

एसपी ने बताया कि पुलिस ने 25 मई को कुमार गौरव शर्मा को जयपुर से गिरफ्तार किया था. इसके बाद 26 मई को उसे कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था. फिलहाल कुमार गौरव पुलिस रिमांड पर चल रहा था. आज दोपहर को तीन बजे कुमार गौरव की तबियत बिगड़ी. जिसे पुलिस मंड्रेला सीएचसी लेकर पहुंची. जहां पर हालत गंभीर होने पर झुंझुनूं रैफर किया गया. लेकिन बीच रास्ते में कुमार गौरव ने दम तोड़ दिया. 

Advertisement

पुलिस ने मृतक का शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं परिजनों को सूचना दी है. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 176 सीआरपीसी के तहत मजिस्ट्रेट से भी मामले की जांच करने का निवेदन किया गया है. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ब्यावर में पुलिस हिरासत में रेप के एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद एसपी ने जैतारण थाने के सभी स्टाफ को लाइन हाजिर किया था. 

यह भी पढ़ें -  DSP सहित थाने के सभी 23 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, कस्टडी में रेप के आरोपी की आत्महत्या मामले में SP ने की बड़ी कार्रवाई

Advertisement