विज्ञापन

जयपुर में IAS की तैयारी कर रही छात्रा से दरिंदगी की कोशिश, चलती ऑटो से कूदकर बचाई जान

Rape Attempt with IAS Aspirant: यूपीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ जयपुर में दरिंदगी की कोशिश का मामला सामने आया है. आरोप एक ऑटो चालक पर लगी है. जिसे पुलिस ने 10 दिन बाद अब गिरफ्तार किया है.

जयपुर में IAS की तैयारी कर रही छात्रा से दरिंदगी की कोशिश, चलती ऑटो से कूदकर बचाई जान
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऑटो चालक ने यूपीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा से दरिंदगी की कोशिश की. खुद को बचाने के लिए छात्रा चलती ऑटो से कूद गई. जिस कारण वो बुरी तरह से घायल भी हो गई. फिलवक्त छात्रा 10 दिन से हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. दूसरी ओर पुलिस ने छात्रा से दरिंदगी करने वाले आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है.
 

घटना 30 जुलाई की, छात्रा को अगवा करने की हुई थी कोशिश

दरअसल शनिवार को जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें ऑटो चालक ने सवारी को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. घटना 30 जुलाई की बताई जा रही है. पीड़िता IAS की तैयारी करने वाली 19 वर्षीय छात्रा बताई जा रही है. बताया गया कि ऑटो चालक जबरन छात्रा का अपहरण कर ले जाने लगा.

चलती ऑटो से कूदी छात्रा, हॉस्पिटल में भर्ती

मामला जयपुर के सांगानेर सदर थाना इलाके का है. बताया जाता है कि ऑटो चालक की नियत को भांपते हुए छात्रा चलते ऑटो से कूद गई थी. जिसके बाद छात्रा गंभीर घायल हो गई, छात्रा निजी अस्पताल के आईसीयू में बीते 10 दिनों से मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रही है.

200 सीसीटीवी खंगाले, 600 चालकों से पूछताछ के बाद की पहचान

सांगानेर सदर थाना अधिकारी पूनम चौधरी ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत इसकी जांच शुरू की. पीड़िता द्वारा बताए गए रूट के आस-पास के करीब 200 सीसीटीवी फुटेज खंगाले. करीब 600 से ज्यादा ऑटो चालकों से पूछताछ की. जिसके बाद आरोपी विक्रम धोबी की पहचान हो सकी.

पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने बदल दिया था ऑटो का हुलिया

थाना अधिकारी ने आगे बताया कि पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने अपने ऑटो का हुलिया भी बदल दिया था. लेकिन पुलिस की स्पेशल टीम ने शनिवार को आरोपी विक्रम धोबी को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी विक्रम धोबी से पूछताछ की जा रही है. मामले में कानूनी प्रक्रिया के तहत आगे की कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें - जयपुर के होटल हयात रेजीडेंसी में 1 करोड़ 44 लाख रुपए की चोरी से हड़कंप, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें कैसे की चोरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
जयपुर में IAS की तैयारी कर रही छात्रा से दरिंदगी की कोशिश, चलती ऑटो से कूदकर बचाई जान
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close