विज्ञापन
Story ProgressBack

फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने शुरू की जांच

राजस्थान के चूरू जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां 22 वर्षीय एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पीड़िता की ओर से मिली शिकायत के बाद तारानगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Read Time: 3 min
फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 22 वर्षीय युवती से दुष्कर्म, पुलिस ने शुरू की जांच
प्रतीकात्मक तस्वीर.

राजस्थान में सरकार बदलने के बाद महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई है. सीएम भजनलाल ने महिला अपराध को रोकने के लिए कई बड़ी घोषणाएं की है. लेकिन इसके बाद भी राज्य से महिलाओं के साथ होने वाले अपराध के मामले थमते नहीं नजर आ रहे हैं. बीते दिनों झालावाड़ जिले से एक कचरा चुनने वाली महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी. हालांकि पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. अब एक 22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है.    

मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले के तारानगर थाने में 22 वर्षीय युवती से अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया गया. 22 वर्षीय युवती ने पिता संग थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 

वारदात के बारे में तारानगर थाना अधिकारी नवनीत धारीवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दी है कि वह 2022 में M.S.C. की पढ़ाई करती थी. तभी इंस्टाग्राम से रायपुरिया के देवेंद्र सिंह पुत्र दलीप राजपूत ने उसे SMS कर दोस्ती कर ली.


अगस्त 2023 में उसके माता-पिता खाटू श्याम जी गए हुए थे. पीछे से देवेंद्र सिंह उसके घर नोट बुक लेने आया और अकेला पाकर उसने मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और वीडियो ले लिए. तभी से उसने कई बार फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म लिया. 

अब पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती बताई. जिसके बाद अब पीड़िता ने पिता संग तारानगर थाने पहुंच मामला  दर्ज कराया है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - झालावाड़ गैंगरेप केस का 12 घंटे में खुलासा, नाबालिग निकले दोनों आरोपी, पुलिस ने बताई पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close