विज्ञापन
Story ProgressBack

झालावाड़ गैंगरेप केस का 12 घंटे में खुलासा, नाबालिग निकले दोनों आरोपी, पुलिस ने बताई पूरी कहानी

Jhalawar Gangrape Case: राजस्थान के झालावाड़ जिले से बुधवार को कचरा बीनने वाली एक महिला से गैंगरेप किए जाने की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई थी. आरोपियों ने दरिंदगी के बाद महिला को सड़क किनारे फेंक दिया था. बेसुध हालत में मिली महिला का इलाज जारी है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर छानबीन करते हुए पुलिस ने पूरे मामले का 12 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है.

Read Time: 4 min
झालावाड़ गैंगरेप केस का 12 घंटे में खुलासा, नाबालिग निकले दोनों आरोपी, पुलिस ने बताई पूरी कहानी
झालावाड़ गैंगरेप केस के बारे में जानकारी देतीं एसपी रिचा तोमर.

Jhalawar Gangrape Case: हवस की भूख में इंसान किस कदर तक गिर सकता है, इसका एक उदाहरण राजस्थान के झालावाड़ जिले से सामने आया है. यहां बुधवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई थी. खबर थी कचरा बीनने वाली महिला से गैंगरेप की. महिला सड़क किनारे बेसुध हालत में मिली थी. जिसे अस्पताल तक पहुंचाने के लिए समय पर एंबुलेंस तक नहीं मिल सका था. जैसे-तैसे उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां होश आने पर उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई. मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी और 12 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को पकड़ा. हैरत की बात यह है कि महिला के साथ दरिंदगी करने वाली दोनों आरोपी नाबालिग हैं. गुरुवार को झालावाड़ की एसपी रिचा तोमर ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी. 

पुलिस ने एसआईटी का गठन कर इनाम किया था घोषित

झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में कचरा बीनने वाली महिला के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को डिटेन किया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की छानबीन के लिए एसआईटी का गठन किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी पर ₹10000 का इनाम भी घोषित किया था. झालावाड़ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के महज 12 घंटे के भीतर ही मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की है तथा वारदात को अंजाम देने वाले दो नाबालिगों को डिटेन किया गया है.

एमपी की पीड़िता, परिवार के साथ झावालाड़ में रहती है 

मामले में अधिक जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गति 27 दिसंबर की दोपहर पीड़ित महिला को झालावाड़ के एस आर जी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर पुलिस को दिए गए पर्चा बयान में पीड़ित ने बताया कि वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है. फिलहाल उसके पति व परिवार के साथ डेरे में कालिसिंध नदी की पुलिया के पास झालावाड मे रहती है. महिला ने बताया कि वो कचरा बीनने का काम करती है.

कचरा बीनते समय ही अगवा कर ले गए थे आरोपी

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि  27-12-2023 को सुबह 10 बजे करीब वह अपने डेरे  से निकली थी. उसके साथ छोटे नाबालिग बच्चे भी थे जो सभी पोलिथीन बीनते-बीनते पाटन रोड़ खण्डिया होते हुए रेलवे लाइन की पुलिया के पास कपास्या कुआं की तरफ पहुंचे.

वहीं पांच लड़के आए, जिसमें से एक मोटर साइकिल पर दो लड़के बैठे थे, जिन्होंने अचानक सभी को घेर लिया, जिस पर मोटरसाइकिल पर पर सवार एक लड़के ने हरे रंग की शर्ट पहन रखी थी दूसरे ने काले रंग की पेंट पहन रखी थी, उन दोनो ने उसको जबरदस्ती पकड़ कर बाइक पर बिठा लिया और वहां से करीब 3-4 किलोमीटर दूर ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़को ने मुंह ढक रखा था. इस घटना के बाद वह बेहोश हो गई थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसको वही छोडकर मोटरसाईकल से भाग गए. जिसके बाद उसने पति को फोन किया. बाद में उसको कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए आधुनिक संसाधनों का इस्तेमाल किया और लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद मामले में दो नाबालिग को चिन्हित किया गया और उनको डिटेन कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है तथा अन्य लोगों की घटना में संलिप्त को लेकर भी छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें - झालावाड़ में कचरा चुनने वाली महिला से दरिंदगी, गैंगरेप कर सड़क किनारे फेंका, पुलिस कर रही छानबीन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close