विज्ञापन
Story ProgressBack

Lady doctor Rape: जयपुर में भोपाल की डॉक्टर से रेप, शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

Lady doctor Rape: जयपुर में भोपाल की लेडी डॉक्टर से रेप का मामला सामने आया है. शादी का वादा करके कई बार शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगाए.

Read Time: 2 min
Lady doctor Rape: जयपुर में भोपाल की डॉक्टर से रेप, शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

Lady doctor Rape: भोपाल की रहने वाली लेडी डॉक्टर से जयपुर में रेप का मामला सामने आया है. आरोपी भी डॉक्टर है. महिला डॉक्टर ने आरोप लेगाया कि आरोपी ने पहले दोस्ती की. इसके बाद प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए. जब महिला ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया. आरोपी ने जब शादी से मना किया लेडी डॉक्टर से हुई ज्यादती कि शिकायत पुलिस से की. इसके बाद मामला दर्ज करे जांच शुरू कर दी. 

दिल्ली में हुई थी दोनों की जान पहचान

लेडी डॉक्टर भोपाल की रहने वाली है. 27 साल की लेडी डॉक्टर की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. पीड़िता के अनुसार जनवरी 2023 में दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉ. दर्शन कुमार से जान पहचान हुई थी. दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए थे. इसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी. आरोप है कि फोन पर बात के दौरान लेडी डॉक्टर को आरोपी डॉक्टर ने दर्शन के लिए प्रपोज किया. दिसंबर में मिलने के लिए जयपुर बुलाया. 

शादी का वादा करके कई बार शारीरिक संबंध बनाए

पीड़ित ने बताया पुलिस को बताया कि दर्शन कुमार ने उसे जयपुर बुलाया. एसएमएस हॉस्पिटल के पास एक घर ले गया. वहीं पर शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद दर्शन बार बार पीड़िता को जयपुर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब लेडी डॉक्टर ने शादी का दबाव बनाया तो मुकर गया.  प्रेमी से मिले धोखे के बाद पीड़िता भोपाल आई और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.  भोपाल पुलिस ने जीरो पर कायमी कर केस जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल थाना पुलिस को भेज दी है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान सरकार ने रविंद्र भाटी की बढ़ाई सुरक्षा, चुनाव प्रक्रिया तक रहेगी सिक्योरिटी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close