Ravindra Bhati: मोदी के तीसरी बार PM बनने पर रवींद्र भाटी ने अलग अंदाज में दी बधाई

Ravindra Bhati: पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण करने पर शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने अलग अंदाज में बधाई दी.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
रविंद्र सिंह भाटी ने पीएम मोदी को बधाई दी.

Ravindra Bhati: पीएम मोदी रविवार को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ लेकर जवाहर लाल नेहरू की बराबरी कर ली. इसके बाद मोदी मंत्रिमंडल ने शपथ ग्रहण की. इस दौरान भारत के पड़ोसी देशों के नेता भी शामिल हुए. रविंद्र सिंह भाटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. 

रविंद्र सिंह भाटी ने ट्वीट पर मोदी को दी बधाई 

रविंद्र सिंह भाटी ने अपने सोशल साइट X पर लिखा, “भारत गणराज्य के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी को शपथग्रहण करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. भारतवर्ष के गौरव को अक्षुण्ण बनाए रखते हुए एवं संविधान में उल्लेखित विधि को केंद्र में रखकर जनकल्याण से सर्वोदय की दिशा में सरकार बेहतर कार्य करे ऐसी शुभेच्छा सहित…”

मोदी के साथ 71 मंत्रियों ने शपथ ली 

मोदी के साथ 71 मंत्रियों ने शपथ लिया. 30 कैबिनेट मंत्री, 36 राज्य मंत्री और 5 दर्जा प्राप्त राज्य मंत्रियों ने शपथ ली. इस दौरान मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ‘प्रचंड' और भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ने समारोह में हिस्सा लिया. साथ ही अधिकतर देशों के नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी.   

राजस्थान के 4 सांसदों को मंत्री बनाया 

राजस्थान के 4 सांसदों को मंत्री बनाया गया है. गजेन्द्र सिंह शेखावत और भूपेन्द्र यादव को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. अर्जुनराम मेघवाल को फिर से राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के पद की शपथ दिलाई गई है. अजमेर से सांसद भागीरथ चौधरी को पहली बार कैबिनेट में राज्यमंत्री के रूप में जगह मिली है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: अगला CM चेहरा होने के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, …अभी दूर