विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan politics: अगला CM चेहरा होने के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, …अभी दूर

Rajasthan politics: 2028 में क्या सचिन पायलट मुख्यमंत्री चेहरा होंगे? इस सवाल पर पायलट ने कहा कि 2028 अभी दूर है. राजस्थान से 4 मंत्री बनाए जाने के साथ ही जम्मू कश्मीर में यात्रियों की बस पर हमले पर सचिन पायलट ने अपनी प्रतिक्रिया दी.  

Read Time: 2 mins
Rajasthan politics: अगला CM चेहरा होने के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, …अभी दूर
सचिन पायलट ने सोमवार को टोंक में शहीद स्मारक का लोकार्पण किया.

Rajasthan politics: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक से विधायक सचिन पायलट ने सोमवार को टोंक में शहीद स्मारक का लोकार्पण किया. इस दौरान सचिन पायलट ने कहा कि देश के युवा सेना में वेतन के लिए भर्ती नही होते हैं. वह तो देश के 140 करोड़ लोगों की रक्षा के लिए भर्ती होते हैं. 

"वर्दी पहनने की खुशी को शब्दों से बया करना संंभव नहीं"  

सचिन पायलट ने कहा, “सेना की वर्दी पहनने पर जो खुशी और सम्मान का अहसास होता है, वह शब्दों में बया करना संभव नहीं है.” पायलट ने NDA सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भले ही मोदी तीसरी बार पीएम बने हों पर यह सरकार खुलकर काम नहीं कर सकेगी. 

"...यही बीजेपी का असली चेहरा"

कैबिनेट में एक भी मुस्लिम मंत्री नहीं बनाए जाने के सवाल पर पायलट ने कहा की यह कोई नई बात नहीं है.  यही बीजेपी का असली चेहरा है, जो कि सही नहीं है. सचिन पायलट सोमवार को टोंक पहुंचे. उन्होंने 1 करोड़ 30 लाख की लागत से शहीदों की याद में बनाए गए शहीद स्मारक का लोकार्पण किया. सर्किट हाउस में जनसुनवाई की. 

"देश की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता" 

सचिन पायलट ने कहा, “हमारी फौज और हमारे देश की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. बांग्लादेश के युद्ध के दौरान पाकिस्तान के सैनिकों को बंधक बनाया. गांधीवादी सोच के साथ उनकी रिहाई भी की.” पायलट ने पूर्व सैनिकों और शहीदों के परिवारजन को विश्वास दिलाया कि शहीदों के परिवारों की हर समस्या के समाधान के लिए हम हर संभव प्रयास करेंगे. 

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले में घायल जयपुर के पवन रोते हुए बोले- मेरे सामने पत्नी-बच्चे और सास-ससुर को मार डाला


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अजमेर पुलिस का कारनामा, दुष्कर्म के आरोपी की जगह उसके हमनाम को गिरफ्तार कर कोर्ट में कर दिया पेश
Rajasthan politics: अगला CM चेहरा होने के सवाल पर सचिन पायलट ने दिया जवाब, …अभी दूर
Tribal youth demonstrated at the residence of Minister Madan Dilawar, took blood samples
Next Article
आदिवासी युवाओं ने मंत्री मदन दिलावर के आवास पर किया प्रदर्शन, निकाला ब्लड सैंपल
Close
;