Ravindra Bhati: किरोड़ी लाला मीणा के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, भजनलाल सरकार से कर दी बड़ी मांग 

Ravindra Bhati: विधायक रविंद्र सिंह भाटी एसआई भती परीक्षा रद्द करने की मांग की. उन्होंने कहा कि पेपर लीक की घटना युवाओं के लिए बहुत पीड़ादायक है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ravindra Bhati: निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि जो युवा साल भर तैयारी करता है. उसे पता चले की पेपर लीक हो गया तो उसके ऊपर आसमान गिरने वाली बात हो जाती है. उन्होंने कहा, "किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक पर लगातार संघर्ष कर रहे हैं. सरकार का इस पर सख्त कदम उठाते हुए सरकार को मजबूत संदेश देना चाहिए."

एसआई भर्ती परीक्षा रद्द करने के लिए लिख चुके लेटर 

किरोड़ी लाल मीणा एसआई भर्ती परीक्षा रद्द करने के लिए सरकार को लेटर भी लिख चुके हैं. उन्होंने लेटर में लिखा कि इतने बड़े फर्जीवाड़े के बाद भी अभी तक भर्ती परीक्षा का निरस्त नहीं होना मुझे और आमजन को व्यथित कर रहा है. कैबिनेट की बैठक में भी पेपर लीक का मुद्दा किरोड़ी लाल मीणा उठा चुके हैं. 

"सरकार को परीक्षा रद्द करना चाहिए" 

कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री से किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था कि युवाओं की बदौलत ही मैं आज मंत्री पद पर हूँ. उनकी माँग उठाना मेरा फ़र्ज़ है. एसआई परीक्षा में जिस तरीक़े से गड़बड़ियां सामने आई हैं. सरकार को इस परीक्षा को रद्द करने का फ़ैसला करना चाहिए.

भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाने की मांग

इसके अलावा किरोड़ी लाल मीणा ने भर्ती प्रक्रियाओं को तेज करने और तबादला नीति को लेकर भी सरकार से जल्द क़दम उठाने की माँग की. इस पर मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि इस संबंध में जल्दी आपसे अलग से बैठकर चर्चा की जाएगी. इससे पहले किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर 2021 में हुई सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा को निरस्त करने की मांग की थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: प्रदेश में मानसून की विदाई के साथ गुलाबी सर्दी की दस्तक, अक्टूबर-नवंबर में कड़ाके की ठंड पड़ने के आसार