विज्ञापन
Story ProgressBack

'मोदी को फिर से PM के रूप में देखना चाहते है', JP नड्डा से मिलकर बोले BJP के बागी चंद्रभान आक्या

भाजपा की तरफ से राजस्थान के मुख्यमंत्री पद को लेकर किसी भी नाम की घोषणा अभी तक नहीं की गयी है. ऐसे में भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने वाले निर्दलीय उम्मीदवार चन्द्रभान सिंह आक्या पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे हैं.

Read Time: 3 min
'मोदी को फिर से PM के रूप में देखना चाहते है', JP नड्डा से मिलकर बोले BJP के बागी चंद्रभान आक्या
चन्द्रभान सिंह आक्या और जेपी नड्डा की मुलाकात.

Rajasthan Politics: राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में बीजेपी को शानदार जीत मिली. बीजेपी ने राजस्थान में कांग्रेस से सत्ता वापस ले लिया है, लेकिन चुनाव परिणाम के 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मुख्यमंत्री का नाम तय नहीं हुआ हैं. ऐसे में प्रदेश की हॉट सीट में शामिल चित्तौड़गढ़ सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार ने कांग्रेस-भाजपा को हरा कर जीत हासिल की थी. भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ने के चलते चन्द्रभान सिंह आक्या को भाजपा से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया. जीत के बाद निर्दलीय उम्मीदवार चन्द्रभान सिंह आक्या शीर्ष नेताओं से मिलकर भाजपा को समर्थन देने की बात कही हैं.

मोदी को फिर PM के रूप में देखना चाहते हैं आक्या

दिल्ली प्रवास के दौरान विधायक आक्या ने भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी.एल. संतोष से भी शिष्टाचार मुलाकात कर भाजपा की नीतियों के साथ चलने की बात कही. विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में  देखना चाहता है और जनता की भावनाओं के साथ हमारी कार्यकर्ता टीम भी धतराल पर इसी संकल्प को साथ लेकर चलेगी.

Latest and Breaking News on NDTV

जेपी नड्डा से की मुलाकात कर दिया समर्थन

विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा से मुलाकात कर 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत और राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में सरकार बनने पर शुभकामनाएं दी. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में नड्डा से  मुलाकात के दौरान विधायक आक्या ने कहा कि वे सदैव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रहित की नीतियों और भाजपा की विचारधारा के समर्थक रहे है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा को दिए समर्थन पत्र में आक्या ने लिखा कि वे अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत से ही एबीवीपी जैसे राष्ट्रवादी संगठन से जुड़े रहे है. इसी विचारधारा के अनुरूप वे मोदीजी की नीतियों का समर्थन करते हुए राजस्थान की बनने वाली भाजपा सरकार को अपना पूर्ण समर्थन देंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर लगातार चल रहा है मंथन, BJP आज करेगी पर्यवेक्षकों का ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close