विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Loot: रिकवरी कर वापस लौट रहा था एजेंट, बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर लूटे 3 लाख रुपये

पीड़ित ने बताया कि बैग में पैसों के साथ लैपटॉप और दूसरा सामान भी मौजूद था. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश नुनहेरा गांव की तरफ फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रात को नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के बावजूद पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा.

Rajasthan Loot: रिकवरी कर वापस लौट रहा था एजेंट, बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर लूटे 3 लाख रुपये
प्रतीकात्मक फोटो

Dholpur News: धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके में बाबू महाराज और नुनेहरा गांव के रास्ते के बीच में शुक्रवार रात्रि को बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों की नोक पर रिकवरी एजेंट के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है. 3 लाख की नगदी, लेपटॉप एवं मोबाइल फोन लूटकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा इलाके में नाकाबंदी भी कराई. लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है.

लोन रिकवरी कर घर लौट रहा था एजेंट 

रिकवरी एजेंट पीड़ित मनीष कुमार वर्मा (26) पुत्र राम प्रसाद वर्मा निवासी लक्ष्मणगढ़ जिला अलवर ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि वह शुक्रवार को महिला समूहों से लोन रिकवरी की राशि वसूल करने के बाद वापस लौट रहा था. रात करीब 10:30 बजे नुनहेरा और बाबू का थान के बीच बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उसकी बाइक को गिराने की कोशिश की. बाइक गिराने में असफल रहे. बदमाशों ने आगे जाकर पीड़ित की बाइक के आगे अपनी बाइक लगाकर उसे रोक लिया. जिसके बाद पिस्टल की नोंक पर दोनों बदमाशों ने उसे रिकवरी के 3 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया.

पुलिस ने की नाकाबंदी पर बदमाशों का सुराग नहीं 

पीड़ित ने बताया कि बैग में पैसों के साथ लैपटॉप और दूसरा सामान भी मौजूद था. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश नुनहेरा गांव की तरफ फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रात को नाकाबंदी शुरू कर दी. नाकाबंदी के बावजूद पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. घटना को लेकर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. उधर लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

'मामले का शीघ्र करेंगे खुलासा'

वारदात को लेकर सैंपऊ प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया शुक्रवार रात्रि को अज्ञात बदमाशों ने रिकवरी एजेंट के साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी भी कराई. लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है. बदमाशों को चिन्हित किया जाएगा. रिकवरी एजेंट द्वारा दी गई शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है. बदमाशों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का शीघ्र खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-दुल्हन को 25 लाख रुपये दहेज देकर रचाई थी शादी, विदेश से पति लौटा तो 5 दिन बाद भागी पत्नी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आदिवासी हिंदू पर अब बाबूलाल खराड़ी का बयान, कहा- आदिवासी हिंदू हैं नहीं मानने वाले आदिवासी नहीं
Rajasthan Loot: रिकवरी कर वापस लौट रहा था एजेंट, बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर लूटे 3 लाख रुपये
Seven auspicious yogas are being formed today on Bhadlya Navami, more than 500 marriages will take place today in Abuja Muhurta.
Next Article
Bhadli Navami 2024: भडल्या नवमीं पर आज एक साथ बन रहे हैं सात शुभ योग, अबूझ मुहूर्त में आज बीकानेर में होंगी 500 से ज़्यादा शादियां 
Close
;