विज्ञापन

अलवर में रिश्ता हुआ शर्मसार, बुआ के लड़के ने नाबालिग से किया गैंगरेप, नहाते समय बनाया अश्लील VIDEO 

अलवर में अपने बुआ के घर आई नाबालिग बच्ची का नहाते समय उसके बुआ के बेटे ने अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा. 

अलवर में रिश्ता हुआ शर्मसार, बुआ के लड़के ने नाबालिग से किया गैंगरेप, नहाते समय बनाया अश्लील VIDEO 
meta AI (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan Rape case: यूं तो बच्चे अपनी छुट्टियां बिताने मामा और बुआ के घर जाते हैं, यह रिश्ता लोगों के लिए बेहद खास माना जाता है. लेकिन राजस्थान से ऐसा मामला सामने आया जिसने इस पवित्र रिश्ते पर कलंक लगा दिया. यह मामला अलवर जिले के रामगढ थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां गांव में अपनी बुआ के घर आई नाबालिग युवती के साथ बुआ के लड़के और उसके दो साथियों ने मिलकर गैंग रेप किया. पहले नाबालिग बच्ची की नहाने के दौरान अश्लील वीडियो बनाई फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. 

नहाने के दौरान बनाया वीडियो

जानकारी के अनुसार शनिवार रात आठ बजे पीड़ित बेटी और पति संग रामगढ़ थाना पहुंची महिला ने रामगढ़ पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिग युवती मई महीने में अपनी बुआ के घर गई थी. इस दौरान बुआ के लड़के ने छत पर नहाती हुई 17 वर्षीय नाबालिग के अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए. यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही किसी को बताने पर वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. 

ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप

घटना के बाद पीड़ित अपने गांव आ गई और डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया.रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद आरोपी बुआ के लड़के ने पीड़ित युवती को जुलाई में फोन पर उसके गांव आने की धमकी दी और हकीकत में ही उसके गांव आ गया. उसकी फोटो और वीडियो दिखाकर धमकी देकर बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया और यहां बुआ के लड़के सहित उसके दो साथियों ने मिलकर गैंग रेप किया. पुलिस ने शनिवार देर रात मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवती का सुबह मेडिकल कराया  गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर ने रच दिया इतिहास, निशानेबाजी में पदक जीतने वाली बन गईं पहली महिला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
अलवर में रिश्ता हुआ शर्मसार, बुआ के लड़के ने नाबालिग से किया गैंगरेप, नहाते समय बनाया अश्लील VIDEO 
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close