विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 13, 2023

Road Accident: भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल

हादसा बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में हुआ. हादसा इतना भयानक था कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल और बाद में जयपुर रेफर कर दिया गया.

Read Time: 3 mins
Road Accident: भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल
प्रतीकात्मक चित्र

गंगापुर सिटी जिले के बामनवास क्षेत्र में रविवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार घरों के दीपक हमेशा के लिए बुझ गए. हादसा बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में हुआ. हादसा इतना भयानक था कि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गए. जिन्हें जिला अस्पताल और बाद में जयपुर रेफर कर दिया गया.

सूचना पर बामनवास डिप्टी संतराम मीना, एसएचओ हवा सिंह व थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दौसा डिपो की एक रोडवेज बस जयपुर से गंगापुर की ओर आ रही थी. दूसरी ओर एक स्विफ्ट कार में खेड़ली व नागरहेड़ा गांव के 6 युवक जयपुर की तरफ जा रहे थे. अचानक रोडवेज बस व स्विफ्ट डिजायर में भीषण भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भयावह थी कि स्विफ्ट कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

हादसे में कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल ले जाते समय चार घायल युवकों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए युवकों की पहचान क्रमशः खेडली निवासी 20 वर्षीय हरिमोहन पुत्र सोमराज गुर्जर, 20 वर्षीय विक्रम पुत्र भजन लाल गुर्जर, नागरहेड़ा निवासी 22 वर्षीय मुनिराज पुत्र प्रहलाद गुर्जर, 34 वर्षीय सुरेश पुत्र रामसिंह गुर्जर के रूप में हुई है. वहीं कार में सवार खेडली निवासी राजू व सचिन बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें गंगापुर सिटी अस्पताल लाया गया और यहां से जयपुर रेफर कर दिया गया.

भीषण हादसे का खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गया. देखते ही देखते बामनवास सीएचसी पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढ़ाढस बंधाया. इधर पिपलाई क्षेत्र में गुस्साये ग्रामीणों ने मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया और नारेबाजी की, घटना के बाद रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया. संवेदनशीलता के चलते अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर बुलवा लिया गया.

ये भी पढ़ें-बबूल के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पेड़ की टहनी से बंधे थे पैर, हत्या की आशंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिजली संकट पर विधानसभा में हंगामा, कांग्रेस का आरोप, संकट पर आवाज उठाने वालों पर झूठे मुकदमे कर रही सरकार
Road Accident: भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत, दो घायल
Sewan grass is nutrients for animals during drought it does not dry for 5 years
Next Article
सूखे के समय पशुओं के लिए वरदान से कम नहीं है ये घास, 5 साल तक नहीं सूखती, 200 बीघा में गया है लगाया
Close
;