Road Accident: जयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत

Road Accident: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा में भीषण सड़क हादसा हो गया. सुबह 4 बजे रोडवेज बस और ट्राला में जोरदार टक्कर हो गई. मौके पर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Road Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 8 पर  आज यानी 8 जुलाई की सुबह करीब 4:00 बजे रोडवेज और ट्रेलर की टक्कर हो गई. रोडवेज में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. करीब 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसमें 11 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया. मरने वाले तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी. 

रोडवेज का अगला हिस्सा ट्राला में घुस गया 

सड़क हादसा इतना भीषण था कि दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी. बताया जा रहा है कि रोडवेज का अगला हिस्सा पूरी तरह ट्रॉलl के पिछले हिस्से में घुस गया, जिससे ड्राइवर साइड से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पीछे बैठी सवारियों को गंभीर चोट आई. 

पुलिस के जवानों ने घायलों को बस से बाहर निकाला 

मरने वाले तीनों एक ही परिवार के थे. विजय अग्रवाल, उनकी पत्नी टीना अग्रवाल और बेटा प्रीतम अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई. पुलिस के जवानों ने घायलों के बस से बाहर निकाला.  एएसपी (ट्रैफिक) नीलकमल मीणा, शाहपुरा डीएसपी उमेश निठारवाल और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.   

यह भी पढ़ें:  सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान, 70 हजार से अधिक पदों पर होंगी भर्तियां