विज्ञापन

Road Accident: जयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत

Road Accident: जयपुर ग्रामीण के शाहपुरा में भीषण सड़क हादसा हो गया. सुबह 4 बजे रोडवेज बस और ट्राला में जोरदार टक्कर हो गई. मौके पर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. 

Road Accident: जयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत
जयुपर में ट्राला और रोडवेज बस का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई.

Road Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) 8 पर  आज यानी 8 जुलाई की सुबह करीब 4:00 बजे रोडवेज और ट्रेलर की टक्कर हो गई. रोडवेज में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. करीब 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसमें 11 गंभीर घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया. मरने वाले तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी. 

रोडवेज का अगला हिस्सा ट्राला में घुस गया 

सड़क हादसा इतना भीषण था कि दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी. बताया जा रहा है कि रोडवेज का अगला हिस्सा पूरी तरह ट्रॉलl के पिछले हिस्से में घुस गया, जिससे ड्राइवर साइड से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पीछे बैठी सवारियों को गंभीर चोट आई. 

पुलिस के जवानों ने घायलों को बस से बाहर निकाला 

मरने वाले तीनों एक ही परिवार के थे. विजय अग्रवाल, उनकी पत्नी टीना अग्रवाल और बेटा प्रीतम अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई. पुलिस के जवानों ने घायलों के बस से बाहर निकाला.  एएसपी (ट्रैफिक) नीलकमल मीणा, शाहपुरा डीएसपी उमेश निठारवाल और पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.   

यह भी पढ़ें:  सीएम भजनलाल शर्मा का ऐलान, 70 हजार से अधिक पदों पर होंगी भर्तियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Road Accident: जयपुर में रोडवेज बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close