चूरू में भीषण सड़क हादसा, स्कूली बच्चों से भरी कैंपर पलटी, दो की मौत, 30 बच्चे जख्मी

Churu Road Accident: राजस्थान के चूरू जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्कूली बच्चों से भरी एक गाड़ी हादसे की शिकार हो गई, इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 30 घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

School Bus Accident: स्कूली बच्चों से भरी एक गाड़ी हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में एक स्कूली छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 30 स्कूली छात्र घायल हो गए. यह हादसा राजस्थान के चूरू (Churu Road Accident) जिले में हुई. फिलहाल घायल बच्चों का इलाज जारी है. मिली जानकारी के अनुसार चूरू के साहवा के गांव झाडसर के पास यह हादसा हुआ. यहां स्कूली बच्चों से भरी एक कैम्पर पलट गई. जिसमें एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 30 छात्र घायल हो गए. हादसे में जख्मी हुए 30 छात्रों में से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

चूरू के साहवा कस्बे में हुआ हादसा

दरअसल बुधवार को चूरू जिले के साहवा कस्बे नाथों की ढाणी के पास यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में मेघसर के सरकारी स्कूल के 30 बच्चे घायल हो गए.  हादसे में 5 स्कूली छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

Advertisement

हादसे में घायल बच्चे.

शिक्षक की रिटायरमेंट पार्टी में जा रहे थे बच्चे

जानकारी के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब बच्चे शिक्षक भागुराम मेघवाल की रिटायरमेंट पार्टी में जा रहे थे. घटना में घायल बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 5 बच्चों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 50 वर्षीय अशोक मीणा और 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गई है. हादसा  नाथों की ढाणी के पास हुआ यहां अचानक से केम्पर पलट गया और सभी बच्चे घायल हो गए. 

Advertisement

हॉस्पिटल में घायल बच्चों का हो रहा इलाज.

गंभीर रूप से घायल 5 छात्र रेफर

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए. घटना के बाद तुरंत राहत कार्य शुरू किया गया. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया. हादसे में पांच बच्चों की को ज्‍यादा चोटें आई हैं, इस कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

Advertisement

ड्राइवर के नियंत्रण खोने से हुआ हादसा

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, केम्पर का ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है. वहीं सूचना के बाद तारानगर के स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच कर युद्ध स्तर पर राहत कार्य शुरू करवाया गया.

यह भी पढ़ें - चूरू में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और टैंपो की टक्कर, 3 मासूम बच्चों की हुई मौत