25 दिन साथ रहने के बाद दूल्हे को चूना लगाकर लुटेरी दुल्हन फरार, पीड़ित ने पुलिस से लगाई गुहार

झालावाड़ के झीझनिया गांव में एक युवक के साथ लुटेरी दुल्हन द्वारा ठगी का मामले सामने आया है. दुल्हन 25 दिन दूल्हे के साथ रहने के बाद महाकाल के दर्शन के बहाने फरार हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के झालावाड़ के झीझनिया गांव में एक युवक के साथ लुटेरी दुल्हन द्वारा ठगी का मामले सामने आया है. युवक के साथ 25 दिन रहने के बाद दुल्हन उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बहाने करीब डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गई. काफी दिनों तक जब दुल्हन का पता नहीं चला तो थक-हारकर युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

महाराष्ट्र की रहने वाली है दुल्हन

पुलिस ने बताया कि बकानी थाना क्षेत्र के झीझनिया गांव के रहने वाले नानूराम लोधा की एक महीने पहले कुछ युवकों ने महाराष्ट्र की देवकी बाई से शादी करा दी थी. लोगों ने नानूराम से एक लाख 40 हजार रुपये लेकर स्टांप पर लिखकर देवकी से शादी कराई थी. 

25 दिनों तक दूल्हे के साथ रही 

बरड़ी का रहने वाला इंद्र सिंह गुर्जर महाराष्ट्र से देवकी बाई को लेकर आया था‌. देवकी बाई शादी के बाद 25 दिन तक नानूराम लोधा के साथ रही और उसको किसी भी प्रकार का शक नहीं होने दिया. उसके बाद महिला एवं उसके साथ के तीन लोगों ने उज्जैन जाकर महाकाल के दर्शन करने का प्रोग्राम बनाया और सभी उज्जैन दर्शन करने चले गए. 

हालांकि, वहां से महिला रफू चक्कर हो गई और उसके साथ के तीन लोग भी गायब हो गए. काफी तलाशने के बाद भी महिला दुल्हन देवकी बाई और उसके साथियों का पता नहीं चला तो पीड़ित थक हार कर गांव लौट आया. पीड़ित युवक ने बताया कि जब उसने गांव आने के बाद दलाल इंद्रसिंह से बात की तो वह लगातार देवकी बाई के आने की बात कहता रहा. 

Advertisement

जालसाजी करने वाले दे धमकी

हालांकि लंबे समय के बाद भी वापस नहीं आने पर पीड़ित नानूराम ने मामले की शिकायत झालावाड़ एसपी ऑफिस जाकर डीएसपी से की है. युवक का आरोप है कि जिन लोगों ने उसके साथ जालसाजी की है, वह उसे अब जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- बीकानेर में जमीन धंसने के बाद झुंझुनूं में सूखी जमीन से उठे बुलबुले, जांच के लिए पहुंची टीम

Advertisement