विज्ञापन
Story ProgressBack

मारुति शोरूम के मैनेजर का सेल्समैन ने काटा गला, लगे 10 टांके, आरोपी फरार

Pali News: राजस्थान के पाली जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां मारुति शोरूम के मैनेजर का सेल्समैन ने गला काट दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
मारुति शोरूम के मैनेजर का सेल्समैन ने काटा गला, लगे 10 टांके, आरोपी फरार
छानबीन में जुटी पुलिस. (फाइल फोटो)

Pali News: ऑफिस में काम कर रहे मैनेजर की एक सेल्समैन ने गला काट दी. मैनेजर आराम से अपनी कुर्सी पर बैठे काम कर रहा था. इसी दौरान सेल्समैन आया और पीछे से उनकी गला पर हाथ फेरते निकल गया. मैनेजर कुछ समझ पाता उससे पहले उसका गला कट चुका था. गले से खून निकलने के बाद ऑफिस में बैठे अन्य लोगों को मामले की जानकारी मिली. फिर लोग मैनेजर को आनन-फानन में लेकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां 10 से अधिक टांके लगने के बाद मैनेजर की जान बच सकी. अभी भी मैनेजर का इलाज जारी है. दिल दहला देने वाली यह वारदात राजस्थान के पाली जिले की है. जहां मारुति शोरूम में बैठे मैनेजर कमलेश सेन की उसके ही सेल्समैन शेरसिंह ने नुकीले हथियार से वारकर गला काट दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत मारुति शोरूम में कुर्सी पर बैठे मार्केटिंग मैनेजर का साथी कार्मिक सेल्समैन ने नुकीले हथियार से हमला कर गला काट दिया, वारदात को अंजाम देने के बाद साथी कार्मिक मौके से फरार हो गया. लहूलुहान हालत में मैनेजर को बागड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज जारी है. 

सूचना के अनुसार कमलेश सेन जोधपुर रोड स्थित मारुति कार शोरूम में सेल्स मैनेजर का कार्य करता है. कुर्सी पर बैठने के दौरान साथी कार्मिक शेरसिंह ने नुकीले हथियार से गर्दन पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. घायल मैनेजर को साथी कार्मिको ने अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां गले पर दस टांके लगाए गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची व मामले को लेकर पूछताछ की गई. मार्केटिंग मैनेजर कमलेश की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. 

अभी तक आरोपी सेल्समैन फरार है. ऐसे में इस बात की जानकारी भी सामने नहीं आई है कि उसने मैनेजर का गला क्यों काट दिया. फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही मारुति शो-रूम में काम करने वाले अन्य लोगों में दहशत का माहौल दिखा. मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती दिखी.  

यह भी पढ़ें - मंदिर जाते समय कार में पत्नी की संदिग्ध हालत में जल कर मौत, गाड़ी में बैठे पति को खरोंच तक नहीं आई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close