सलमान खान को मारने की धमकी केस में राजस्थान से आरोपी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से था प्रभावित

सलमान खान को जान से मारने की धमकी केस में मुंबई पुलिस ने राजस्थान से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Salman Khan Case: अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक बार फिर राजस्थान कनेक्शन सामने आया है. मुंबई पुलिस ने बूंदी के हिंडोली थाना क्षेत्र में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित था.  पिछले दिनों सलमान खान को दी गई जांन से मारने की धमकी के मामले में वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. जिस पर मुंबई पुलिस ने आरोपी बनवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

हिंडोली के एक छात्रावास से गिरफ्तार

इसके बाद पुलिस छानबीन करते हुए बूंदी हिंडोली थाने पहुंची, जहां लोकेशन के आधार पर हिंडोली के एक छात्रावास से 25 साल के आरोपी बनवारी लाल गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन को लेकर पूछताछ कर रही है. बूंदी एसपी हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि जिस आरोपी को बूंदी से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हिंडौली इलाके के फजलपूरा गांव का रहना वाला है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में की थी चर्चा

वर्तमान में हिंडोली में एक छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहा था. इसने बीते दिनों यूट्यूब चैनल ‘अरे छोड़ो यार' पर एक वीडियो के जरिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में चर्चा की थी. वीडियो में फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की प्लानिग का भी जिक्र किया था. बस यहीं से वह मुंबई पुलिस की नजरों में आरोपी आ गया. एसपी ने आगे बताया कि सलमान खान धमकी केस की जांच में जुटी मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी बनवारी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

आरोपी से मुंबई पुलिस कर रही पूछताछ

प्रथम दृष्टिया जांच में सामने आया है कि आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर पोस्ट करता था. गैंग से जुड़े सोशल साइट्स पर लाइक और कमेंट करता था. गिरफ्तार किए गए आरोपों से मुंबई की टीम लगातार पूछताछ कर रही है कि आखिरकार उसका इस गैंग से क्या कनेक्शन है. सलमान खान वाले मामले में बनवारी लाल का किस तरह से कनेक्शन है, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- कुवैत अग्निकांड में 45 भारतीय मजदूरों की मौत के बाद एक और मुसीबत, राजस्थान से गए श्रमिक हुए बेघर