विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

छात्रा से छेड़छाड़ के बाद डूंगरपुर जिले के बनकोड़ा गांव में तनाव, धारा 144 लागू

बीती रात बनकोडा निवासी एक छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. जिसके बाद छात्रा ने घर पर जाकर बात अपने परिजनों को बताई. परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे लेकिन युवक वहां से फरार हो गया.

Read Time: 3 min
छात्रा से छेड़छाड़ के बाद डूंगरपुर जिले के बनकोड़ा गांव में तनाव, धारा 144 लागू
Dungarpur:

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के बनकोड़ा गांव में समुदाय विशेष के युवक द्वारा स्कूली छात्रा के छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव का माहौल पैदा हो गया है. छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना से तमतमाएं छात्रा के परिजनों और समाज के लोगों ने समुदाय विशेष के लोगों की 2 बाइक को आग के हवाले कर दिया और उनके घर में तोड़फोड़ किया. 

मामले के अनुसार बनकोडा निवासी एक छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी इस दौरान समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी, जिसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर यह बात अपने परिजनों को बताई. परिजन और समाज के लोग युवक के घर पहुंचे, लेकिन युवक वहां से फरार हो गया.
पुलिसकर्मियों के साथ पेट्रोलिंग करते अधिकारी

पुलिसकर्मियों के साथ पेट्रोलिंग करते अधिकारी

बवाल के बाद आरोपी ने थाने में किया सरेंडर

इसके बाद परिजनों और समाज के लोग युवक के एक रिश्तेदार को घर से उठा लाए और उसके साथ मारपीट की और उनकी 2 बाइक को आग के हवाले कर दिया. वहीं, निर्माणाधीन धार्मिक स्थल में मामूली तोड़फोड़ की भी गई. अक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक के पिता के किराना गल्ले को भी आग के हवाले कर दिया. 

सूचना पर दोवड़ा पुलिस और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा और शान्ति व्यवस्था कायम करने के प्रयास शुरू किया. इधर फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया जिससे क्षेत्र में शांति का माहौल है. वहीं आरोपी युवक ने दोवड़ा थाने में सरेंडर कर दिया है.

गश्त करती पुलिस

गश्त करती पुलिस

क्षेत्र में धारा 144 लागू 5 लोग नहीं जुट सकेंगे एक साथ

हालांकि अभी तक मामले में कोई रिपोर्ट नही दी गई है. उधर देर रात बांसवाड़ा रेंज आईजी एस परिमाला और बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त नीरज के पवन भी बनकोड़ा पहुंचे और हालात का जायजा लिया. बनकोड़ा गांव की सड़कों पर रातभर पुलिस की गाड़ियां गश्त करती रही. इधर, कार्यवाहक जिला कलेक्टर हेमेंद्र नागर ने बनकोड़ा में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी कर दिया.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close