VIDEO: ट्रेन आती देख गहरी खाई में पति-पत्नी ने लगाई छलांग, गोरमघाट रेलवे ब्रिज पर ले रहे थे सेल्फी

अचानक सामने से आ रही ट्रेन को देख कर पति-पत्नि इतने घबरा गए कि वे आनन-फानन में रेलवे ब्रिज के ऊपर से गहरी खाई में छलांग लगा ली.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
रेलवे ब्रिज से खाई में लगाई छलांग

Goram Ghat Railway Bridge Accident: राजस्थान के पाली जिले में मिनी कश्मीर कहा जाने वाला गोरमघाट एक दपंती के लिए जान की आफत बन गया. रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे पति-पत्नी ने अचानक से सामने आ गई ट्रेन को देखकर गहरी खाई में छलांग लगा दी. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थिति नाजुक होने पर पति राहुल को सोजत से जोधपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए.

रेलवे ब्रिज पर सेल्फी ल रहे थे पति-पत्नी

दरअसल, मानसून की एंट्री और बारिश के बाद अरावली की वादियों में हरियाली छा जाती है. पहाड़ियों पर हरियाली के चलते गोरम घाट (Goram Ghat) का नजारा देखते ही बनता है. आकर्षक और मनमोहक नजारे का लुफ्त लेने के लिए बाहर से भी पर्यटक मारवाड़ आते हैं. कई बार तो लोग हरियाली का आनंद लेने के चक्कर में गोरम घाट रेलवे ब्रिज पर जान जोखिम में डालकर सफर भी करते हैं. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब जान जोखिम में डाल कर पति-पत्नि रेलवे ब्रिज पर सेल्फी ले रहे थे. 

Advertisement

दंपति सेल्फी लेने में इतना व्यस्त हो गए कि उन्हें ट्रैक पर ट्रेन आने की आहट तक नहीं लगी. अचानक सामने से आ रही ट्रेन को देख कर पति-पत्नि घबरा गए और वे आनन-फानन में रेलवे ब्रिज के ऊपर से गहरी खाई में छलांग लगा ली. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

Advertisement

गंभीर रूप से घायल हुए दोनों

जानकारी के अनुसार, बागड़ी के कलाल पिपलिया निवासी राहुल अपनी पत्नी जानवी, साडू और साली के साथ गोरमघाट घूमने के लिए पहुंचे थे. जहाँ गोरमघाट रेलवे ब्रिज पर पति-पत्नी सेल्फी लेने के लिए बीच में ही रुक गए, जबकि साडू और साली आगे चले गए. इसी दौरान सामने से ट्रेन आ गई और हड़बड़ाहट में जाह्नवी और राहुल रेलवे ब्रिज के ट्रैक से खाई में कूद गए, दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को सोजत अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया. हालत गंभीर होने पर राहुल को सोजत से ही जोधपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, जानवी को पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

यह भी पढ़ें- 53 की उम्र में गजेंद्र सिंह शेखावत ने हजारों फीट ऊपर प्लेन से लगाई छंलाग, देखें VIDEO