विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

उदयपुर में बोहरा समाज की दो वृद्ध महिलाओं की हत्या से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस 

शुक्रवार शाम उदयपुर शहर में दो वृद्ध महिलाओं की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों महिलाएं बोहरा समाज की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
उदयपुर में बोहरा समाज की दो वृद्ध महिलाओं की हत्या से सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस 
उदयपुर में बोहरा समाज की दो महिलाओं की हत्या. (फाइल फोटो)

Udaipur Crime News:  राजस्थान के उदयपुर जिले से शुक्रवार शाम दो महिलाओं की हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां बोहरा समाज की दो वृद्ध महिलाओं की हत्या कर दी गई. जैसे ही यह बात सामने आई, लोगों में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. फिलहाल हत्या किसने की, क्यों की जैसे सवालों के जवाब नहीं मिले हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर शहर के नवरतन काम्प्लेक्स स्थित डायमंड कॉलोनी के एक मकान में रह रहीं बोहरा समाज की दो वृद्ध महिलाओ की हत्या कर दी गई. यह इलाका उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र में आता है. घटना की जानकारी मिलने के बाद अंबामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

जानकारी के अनुसार दोनों महिला बहनें बताई जा रही है. मृतक महिलाओं की पहचान सारा पत्नी अहमद अली लुक्का वाला और हुसैना पत्नी याह्या अली हकीम के रूप में हुई है. इन दोनों की उम्र 60-70 साल के बीच बताई जा रही है. 
 

पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को को बुलवाया गया है. वहीं हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिये डॉग स्कॉयड की सहायता भी ली जा रही है. महिलाओं के घर पर कार्य करने वालों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

किसी नुकीली चीज के वार से की गई हत्या

बताया जा रहा है कि दोनों के सिर पर पीछे से किसी नुकीली चीज से वार किया गया है. दोनों की बॉडी को राजकीय चिकित्सालय उदयपुर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया गया. हत्या की पुष्टि उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने की है. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है.

यह भी पढ़ें -  उदयपुर में ACB का एक्शन, नगर निगम के इंजीनियर को 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close