विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

उदयपुर में ACB का एक्शन, नगर निगम के इंजीनियर को 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

राजस्थान में चुनाव के बीच एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. आज एसीबी ने उदयपुर से एक घूसखोर इंजीनियर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

Read Time: 2 min
उदयपुर में ACB का एक्शन, नगर निगम के इंजीनियर को 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार
उदयपुर में घूस लेते रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ इंजीनियर.

ACB Action in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने घूसखोर इंजीनियर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार इंजीनियर की पहचान आवेश मोहम्मद के रूप में हुई है. आवेश उदयपुर नगर निगम में अधिशासी अभियंता के पद पर  कार्यरत है. एसीबी की टीम ने उसे 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. 

मिली जानकारी के मुताबिक इंजीनियर ने किसी बिल को पास करने के लिए घूस की मांग की थी. इस बात की शिकायत पीड़ित ने एसीबी से कर दी थी. जिसके बाद एसीबी ने इंजीनियर को रंगे हाथों गिरफ्तार करने का जाल बिछाया और उसमें वह रंगे हाथों पकड़ा गया. 

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया इंजीनियर.

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया इंजीनियर.

एसीबी के डीआईजी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि यह कार्यवाही एसीबी स्पेशल यूनिट के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा के नेतृत्व में कार्यवाही को अंजाम दिया गया. कार्यवाही के बाद एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा ने बताया कि परिवादी भगवती मेहता द्वारा एसीबी कार्यालय में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज करवाई कि नगर निगम के एक्सईएन द्वारा उनके बिल पास करने के एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही हैं. 

शिकायत के बाद एसीबी की टीम ने सबसे पहले सत्यापन करवाया तो सत्यापन सही पाया गया.  इसके बाद गुरुवार को एसीबी की टीम ने नगर निगम कार्यालय में ही एक्सईन आवेश मोहम्मद को 50 हजार रुपए की रिश्वत के साथ धर दबोचा. एसीबी की टीम अब उसके घर के साथ बैंक के लॉकर्स खंगालेगी.

यह भी पढ़ें - डूंगरपुर में ACB का एक्शन, सर्किट हाउस में 45 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा गया इंजीनियर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close