शरद महोत्सव का पूजन के साथ हुआ आगाज, 12 दिन तक होंगे रंगारंग कार्यक्रम

सभापति खुशबू सिंह ने बताया कि कॉमेडी शो, कव्वाली मुकाबला, कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा. शरद महोत्सव में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा. उन्होंने बताया खेलकूद की प्रतियोगिताएं भी नगर परिषद की तरफ से आयोजित की जाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो (India Tours)

Dholpur News: 12 दिन तक चलने वाले शरद महोत्सव का धौलपुर में आगाज गुरुवार को सभापति खुशबू सिंह द्वारा तमाम पार्षदों के साथ पूजा अर्चना कर किया गया है. नगर परिषद के मेला ग्राउंड पर महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. 12 दिन तक लगातार रंगारंग कार्यक्रम, प्रतियोगिता और अन्य एक्टिविटीज की जाएगी. 

सभापति खुशबू सिंह ने बताया 12 दिन तक शरद महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान देश के कोने-कोने के कलाकार लोक संगीत, फिल्मी संगीत, डांस आदि की रंगारंग प्रस्तुति देंगे.

होंगे कई कार्यक्रम 

इसके अलावा कॉमेडी शो, कव्वाली मुकाबला, कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा. शरद महोत्सव में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा. उन्होंने बताया खेलकूद की प्रतियोगिताएं भी नगर परिषद की तरफ से आयोजित की जाएगी.

देशभर से व्यापारियों को बुलाया

उन्होंने बताया व्यापार को बढ़ावा देने के लिए देश के कोने कोने से व्यापारियों को शरद महोत्सव में बुलाया गया है. विशाल कपड़ों का ऊनि मार्केट लगाया जाएगा. इसके अलावा खादी ग्रामोद्योग एवं अचार बनाने वाले व्यापारियों को भी मेले में आमंत्रित किया गया है. मेले के अंदर अलग-अलग मार्केट निर्धारित किए जाएंगे. सौंदर्य प्रसाधन का मार्केट अलग-अलग निर्धारित किया गया है. इसके अलावा फास्ट फूड की दुकानें एवं रेस्टोरेंट भी स्थापित होंगे. बच्चों के मनोरंजन के साधन भी मेले में लगाये जा रहे हैं.

Advertisement

पार्किंग और पेयजल की रहेगी समुचित व्यवस्था

सभापति खुशबू सिंह ने बताया पार्किंग और पेयजल की व्यवस्था बेहतर तरीके से की गई है. मेले में आने वाले दर्शकों के लिए किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं रहेगी. मेले में विद्युत आपूर्ति की अलग से व्यवस्था की गई है. दर्शकों के लिए रंग बिरंगी लाइट भी लगाई जा रही है.

यह भी पढ़ें- गोगुंदा में आदमखोर तेंदुए के हमले से एक और महिला की मौत, अब तक 8 की ले चुका है जान

Advertisement
Topics mentioned in this article